Baghpat News: मेरठ-बागपत हाईवे के फार्महाउस पर पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1769824

Baghpat News: मेरठ-बागपत हाईवे के फार्महाउस पर पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Baghpat: यूपी के बागपत से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इस घटना को तीन दिन बाद भी बागपत पुलिस के हाथ खाली हैं. 

Gangrape (File Photo)

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat News) से बीते तीन दिन पहले एक सनसनीखेज वारदात सामने आई थी. आरोप है कि यहां तीन दिन पहले फार्म हाउस में लूटपाट करने के इरादे से घुसे बदमाशों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. दबंगों ने पति को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया. इस वारदात को तीन दिन बीत जाने के बाद पुलिस के हाथ खाली हैं. ऐसे में पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगा हुआ है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है. यहां के मेरठ - बागपत हाइवे पर एक फार्म हाउस बना हुआ है, जहां पर बिहार के रहने वाले पति-पत्नी रहकर उसकी देखरेख करते हैं. इस फार्म हाउस का मालिक हरियाणा का रहने वाला है. बीत चार जुलाई की रात को फार्म हाउस में करीब आधा दर्जन बदमाश लूटपाट करने के इरादे से घुस आए. इसके बाद दबंगों ने महिला के पति को बंधक बना लिया और एक कमरे में डाल दिया. 

Kaushambi News: डायल 112 पर फोन कर किशोरी ने कहा मैं फांसी लगाने जा रही हूं, कौशांबी पुलिस में मचा हड़कंप

तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

आरोप है कि इसके बाद बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. अगले दिन वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफतीश में जुट गई, लेकिन घटना को तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. बताया जा रहा है पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करना तो दूर उनका कोई सुराग तक पता नहीं लगा पाई है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कौन थे. पीड़ित पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news