बागपत के बड़े बीजेपी नेता की भतीजी लापता, देर शाम जंगल में मिली
Advertisement

बागपत के बड़े बीजेपी नेता की भतीजी लापता, देर शाम जंगल में मिली

 Baghpat Police: भारतीय जनता पार्टी के नेता की भतीजी की गायब होने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. एसपी ने पांच थानों की पुलिस को सर्च अभियान में लगा दिया. वहीं, देर शाम पुलिस ने छात्रा को जंगल से बरामद कर लिया है. 

बागपत के बड़े बीजेपी नेता की भतीजी लापता, देर शाम जंगल में मिली

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता की भतीजी और 9 वीं की छात्रा लापता हो गई है. बीजेपी नेता की भतीजी की लापता होने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई है. छात्रा की बारामदी  के लिए जिले के कई थानों की पुलिस तालाश में जुट गई है.  गन्ने के खेत से छात्रा का स्कूल बैग और उसकी ड्रेस बरामद की गई है. वहीं, पुलिस ने देर शाम छात्रा को जंगल से बरामद कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला बिनोली थाना क्षेत्र का है, जहां ग्वालीखेड़ा गांव के दलीप सिंह इंटर कॉलेज से आज सुबह कक्षा 9 की छात्रा लापता हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा बीजेपी के जिला महामंत्री विनोद वाल्मीकि की भतीजी है. छात्रा के लापता होने की सूचना के बाद मौके पर जिले के कई थानों की पुलिस और बीजेपी के कार्यकर्ता पहुंच गए हैं. जंगलों में छात्रा की तलाश के लिए कॉबिंग की जा रही है. पुलिस को खेतों से छात्रा का स्कूल बैग व उसकी ड्रेस बरामद हुई है.

क्या कहना है एसपी का? 
बिनोली थाना क्षेत्र के एक स्कूल से लापता हुई सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के गांव की एक नाबालिग छात्रा को बागपत पुलिस ने देरशाम जंगलों से बरामद कर लिया है. लापता हुई छात्रा होने पडोसी गांव के युवक के साथ गई थी. एसपी बागपत ने बताया कि सिंघावली अहीर थाना पुलिस को साढ़े 10 बजे सूचना प्राप्त हुई थी कि बिलोचपुरा गांव की एक 15 साल की लड़की सुबह साढ़े 8 बजे से गायब है, जिसके बाद तत्काल 5 थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. सभी क्षेत्राधिकारी सर्च ऑपरेशन में लग गए और इस ऑपरेशन में 10 घंटे का समय लगा, जिसमें सभी खेत आदी देखे गए. सीसीटीवी, सर्विलास का सहारा लिया गया इसके बाद पता लगा कि एक नाबालिग लड़की ने एक लडके के साथ जाने का प्लान बनाया था. लड़का मेजर है जिसका डिटरमेशन किया गया है. उसके पश्चात सर्च ऑपरेशन के बाद लड़की को जंगल से सकुशल बरामद किया गया है. लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है.

Trending news