Baghpat: जानिए किसने कहा- "अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी है अपराधियों के जनक और आश्रयदाता"
Advertisement

Baghpat: जानिए किसने कहा- "अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी है अपराधियों के जनक और आश्रयदाता"

UP News: यूपी के बागपत में बीजेपी के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को अपराधियों का जनक और आश्रय दाता बता डाला.

Baghpat: जानिए किसने कहा- "अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी है अपराधियों के जनक और आश्रयदाता"

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत में बीजेपी के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज बागपत में परशुराम संदेश यात्रा में शामिल होने पहुंचे. जहां मंत्री ने अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को अपराधियों का जनक और आश्रय दाता बता डाला. उन्होंने कहा की जब अपराधियों पर कार्रवाई होती है, तो सजा मिलती है. अखिलेश और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के पेट में दर्द क्यों होता है. उन्होंने कहा की इससे मतलब साफ है अखिलेश और समाजवादी पार्टी अपराधियों की संरक्षणदाता और अपराध की जनक.

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंत्री ने कहा
मंत्री ने नगर निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार है. वहीं, परशुराम यात्रा का उद्देश्य को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम ब्राह्मणों के इष्ट देवता हैं. जैसे उन्होंने अताताईयों और जुल्मों से लड़कर समाज का उत्थान किया. ठीक उसी प्रकार यात्रा का संदेश है कि हमें भी संघर्ष और जुल्मों से लड़कर समाज को आगे बढ़ाना है.

दरअसल, उच्च शिक्षा, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय बागपत के रमाला पहुंचे थे. जहां वह परशुराम संदेश यात्रा में शामिल हुए. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जब भी प्रदेश सरकार अपराधियों पर कार्रवाई करती है, अपराधियों को सजा होती है, तो अखिलेश और समाजवादी पार्टी के नेताओं के पेट में दर्द क्यों होता है.

इसका मतलब यह है कि वे अपराधियों के जनक है और अपराधियों के संरक्षक हैं. उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम हम सबके ईष्ट हैं. शांति, सद्भाव, एकता, भाईचारा मिशन के तहत यह यात्रा निकाली जा रही है. अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में निकाली जा रही इस यात्रा के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने सभी लोगों को एकजुट रहते हुए समाज में शिक्षा का प्रचार करने का आह्वान किया. इस दौरान समाज के लोगों ने मंत्री से ब्राह्मण उत्थान आयोग के गठन की भी मांग की, जिस पर उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलने का आश्वासन दिया.

Trending news