Baba Ramdev निकले महिंद्रा xuv700 पर, वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
topStories0hindi1305934

Baba Ramdev निकले महिंद्रा xuv700 पर, वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

Baba Ramdev: महिंद्रा एक्सयूवी 700 भले ही अभी वेटिंग में चल रही हो, लेकिन बाबा रामदेव के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. बाबा रामदेव इस वीडियो में हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ परिसर में बकायदा ड्राइविंग सीट पर बैठ कर ड्राइविंग का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

Baba Ramdev निकले महिंद्रा xuv700 पर, वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

Baba Ramdev Viral Video News: योगगुरु बाबा रामदेव भले ही खुद को एक सन्यासी कहते हो, लेकिन बिजनेस के क्षेत्र में भी उनका कोई सानी नहीं है. बिजनेस के क्षेत्र में बड़े बड़ों को पछाड़ रहे योग गुरु बाबा रामदेव इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं . दरअसल, इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में वह एक बिल्कुल नई महिंद्रा एक्सयूवी 700 गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठ कर टेस्ट ड्राइव लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बाबा रामदेव के लिए कुछ भी असंभव नहीं
महिंद्रा एक्सयूवी 700 भले ही अभी वेटिंग में चल रही हो, लेकिन बाबा रामदेव के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. बाबा रामदेव इस वीडियो में हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ परिसर में बकायदा ड्राइविंग सीट पर बैठ कर ड्राइविंग का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि योग गुरु बाबा रामदेव एक अच्छे बाइकर भी हैं.

अक्सर बाइक चलाते हुए आपने उनकी कई वीडियो जरूर देखी होंगी. हीरो इंपल्स पर फर्राटा भरते उन्हें आपने जरूर देखा होगा.  यही नहीं सद्गुरु के साथ ही डुकाटी स्क्रैंबलर में पीछे बैठे देखा होगा. कई बार वे बुलट चलाकर अपनी सटीक बाइकिंग का नजारा पेश कर चुके हैं, लेकिन कार चलाते हुए उनके इस वीडियो ने सभी को चौंका दिया है.

Kiwi Benefits: सेहत का खजाना है कीवी, ये फल डायबिटीज को आसानी से करता है कंट्रोल

उनके पुराने अनुभवों को लेकर आ रही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं
हालांकि, इससे पहले बाबा रामदेव का ने एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान साइकिल चलाई थी. तब बारिश का मौसम होने की वजह से अचानक उनकी साइकिल स्लीप कक गई और वह गिर गए थे. वहीं आपको याद होगा कि इसके बाद उन्होंने हाथी की सवारी की थी. तब भी उनका अनुभव कुछ अच्छा नहीं रहा था. अब बाबा रामदेव महिंद्रा की XUV700 ड्राइव करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और उनके पुराने अनुभवों को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है.

काफी इंतजार के बाद मिल रही यह कार
महिंद्रा ने करीब एक साल पहले भारतीय बाजार में  एक्सयूवी700 आई है. आपको बता दें कि इसका  वेटिंग पीरियड काफी लंबा है. बताया जा रहा है कि पेट्रोल वेरियंट के लिए तीन से चार महीने और डीजल वेरियंट के लिए 6 महीने का वेटिंग पीरियड है. 

WATCH LIVE TV

Trending news