आजमगढ़ में बोले सपा नेता अबु आजमी, समाजवादी पार्टी में आने को एक पैर पर खड़े हैं जमाली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1216427

आजमगढ़ में बोले सपा नेता अबु आजमी, समाजवादी पार्टी में आने को एक पैर पर खड़े हैं जमाली

Abu Azmi: बसपा नेता व प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली के सवाल पर कहा कि जमाली को अभी बोल दूं, तो एक पैर पर आने के लिए खड़ा है. सपा के लोग लेने को तैयार नहीं. अभी भी समय है माफी मांग लो, इस चुनाव में कुछ मिलने वाला नहीं है.

अबु आजमी

आजमगढ़/वेदेंद्र प्रताप शर्मा: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में आए महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष व समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी ने प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे बुलडोजर को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बुलडोजर चला रही है इससे लोकतंत्र की हत्या हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि यहां हिटलर की तरह काम हो रहा है. लोकशाही और कानून खत्म हो गया है. इसके खिलाफ लोगों को खड़े होना चाहिए. अबु आजमी ने कहा कि संविधान के हिसाब से कार्रवाई होनी चाहिए. अगर किसी का घर अवैध है, तो पहले नोटिस दी जानी चाहिए उसके बाद कार्रवाई होनी चाहिए. सपा ही भाजपा से लड़ सकती है. 

जमाली को लेकर कही ये बात 
अबू आजमी ने कहा कि सपा ने जितने काम माइनॉरिटी के लिए किए हैं, उतना काम किसी ने नहीं किया. बसपा नेता व प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली के सवाल पर कहा कि जमाली को अभी बोल दूं, तो एक पैर पर आने के लिए खड़ा है. सपा के लोग लेने को तैयार नहीं. अभी भी समय है माफी मांग लो, इस चुनाव में कुछ मिलने वाला नहीं है. बसपा सुप्रीमो पर आरोप लगाया कि पैसा मांगती हैं. थूककर चाटने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए कि फिर जाकर उसी की गोदी में बैठ गये. 

ये भी पढ़ें- अनिल राजभर ने असदुद्दीन ओवैसी को दी सलाह, बोले- AIMIM अध्यक्ष ज्ञानवापी मामले पर SC

बिकाऊ नहीं हैं मुसलमान 
सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि मुसलमान बिकाऊ नहीं है. वह अपनी इज्जत के लिए अपनी जान दे सकता है. 2012 से लेकर 2017 तक जितना काम सपा ने मुसलमानों के लिए किया, आज तक किसी भी राजनीतिक दल ने नहीं किया. आजमगढ़ के लोग सपा को ही वोट देंगे. जिले की जनता सैफई परिवार से मोहब्बत करती है. प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने वालों को जेल भेज दिया जाता है. लेकिन पैगंबर पर टिप्पणी करने वालों को जेल क्यों नहीं हो रहा. 

लालबिहारी ने की विवादित टिप्पणी तो होगी कार्रवाई 
देश और प्रदेश में धार्मिक दंगे हो रहे हैं. ऐसा कानून बनना चाहिए जिसमें कोई भी व्यक्ति किसी धर्म, मजहब के खिलाफ एक भी शब्द बोलता है उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. सपा नेता लालबिहारी द्वारा की गई विवादित टिप्पणी के सवाल पर कहा कि लालबिहारी ने अगर ऐसा बोला है तो उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- यूपी हिंसा पर बोले असीम अरुण- कानून को हाथ में लेने वालों से सख्ती निपटा जाएगा

WATCH LIVE TV

Trending news