आजमगढ़ उपचुनाव: सपा से धर्मेंद्र यादव ने किया नामांकन, BJP सांसद ने परिवारवाद को लेकर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1210229

आजमगढ़ उपचुनाव: सपा से धर्मेंद्र यादव ने किया नामांकन, BJP सांसद ने परिवारवाद को लेकर बोला हमला

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है. धर्मेंद्र यादव ने सोमवार को आजमगढ़ से अपना नामांकन किया. अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक बार फिर से परिवार पर ही भरोसा जताया है. 

आजमगढ़ उपचुनाव: सपा से धर्मेंद्र यादव ने किया नामांकन, BJP सांसद ने परिवारवाद को लेकर बोला हमला

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है. अखिलेश यादव ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है. धर्मेंद्र यादव सोमवार ने आजमगढ़ से अपना नामांकन किया. अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक बार फिर से परिवार पर ही भरोसा जताया है. 

बीजेपी सांसद ने सपा पर साधा निशाना
धर्मेंद्र यादव को आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह परिवार वादी पार्टी है. हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात को खत्म करने का प्रयास किया है कि इस देश से परिवार वादी राजनीति को खत्म करना है. जो वास्तव में काम करके आएगा वह नेता आगे आना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि यह जो समाजवादी पार्टी है. उत्तर प्रदेश में इनके परिवार का एक भी सदस्य बाकी नहीं जो किसी पद पर ना हो. जो बाकी होगा वह नाबालिक होगा. यदि उम्र की बॉउंडेशन ना हो तो जिस दिन बच्चा पैदा होगा उसी दिन यह उसे चुनाव लड़ा देंगे. बाराबंकी में बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने सपा पर परिवारवाद को लेकर जमकर हमला बोला है. 

आजमगढ़ में होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए अखिलेश यादव ने एक बार फिर से परिवार पर ही भरोसा जताया है. अखिलेश यादव ने अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को यहां से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है. आजमगढ़ दलित, यादव और मुस्लिमों का गढ़ माना जाता है. बसपा ने पहले ही यहां से एक मुस्लिम उम्मीदवार को मैदान में उतारा है. वहीं, बीजेपी ने यादव उम्मीदवार के तौर पर दिनेश लाल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news