Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही दिक्कत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1200736

Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही दिक्कत

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की तबीयत बिगड़ गई है. सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की निगरानी में आजम खान का इलाज चल रहा है.

Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही दिक्कत

अजीत सिंह/लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की तबीयत बिगड़ गई है. सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की निगरानी में आजम खान का इलाज चल रहा है.

Soybean Side Effects: क्या सोयाबीन पुरुषों को बना रहा नपुंसक?

आजम इलाज के लिए गए हैं, वह जल्दी स्वस्थ हों: शिवपाल यादव
बता दें कि कल रात से आजम खान की तबीयत खराब है. दिल्ली के अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है. उनकी खराब सेहत को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा, "उनकी तबीयत खराब है, जो लगातार खराब चल रही है. अब वह इलाज के लिए गए हैं. यही, कामना है कि वह जल्दी स्वस्थ हों.

आजम खान 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर हुए थे रिहा 
बता दें कि 27 महीने बाद आजम खान 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए थे. जेल से बाहर आने के बाद वह काफी कमजोरी महसूस कर रहे थे. रामपुर में समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा भी था कि, 2 हफ्तों की आपसे मोहलत चाहता हूं, ताकि अपना इलाज करा सकूं.

26 मई को ही दिल्ली गए थे आजम
आजम खान 26 मई को ही दिल्ली चले गए थे. उनके साथ बेटे अब्दुल्ला आजम भी मौजूद हैं. तब आजम के करीबियों ने बताया था कि वह इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं. बता दें कि सीतापुर जेल में भी आजम की दो बार तबीयत बिगड़ी चुकी थी. दोनों बार उन्हें लखनऊ के मेदांता में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, पिछले साल मई में महीने में आजम कोरोना संक्रमित भी हुए थे.

WATCH LIVE TV

Trending news