रामपुर: कांवड़ियों की हादसे में मौत पर मिले 50 लाख रुपये, आजम खान ने योगी सरकार से की मांग
Advertisement

रामपुर: कांवड़ियों की हादसे में मौत पर मिले 50 लाख रुपये, आजम खान ने योगी सरकार से की मांग

आजम खान ने कहा कि मैं यह चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश सरकार हर कावड़िए को जिसकी इस हादसे में जान गई है. उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार 50 लाख का मुआवजा दे और 50 लाख का मुआवजा केंद्र सरकार दे. 

रामपुर: कांवड़ियों की हादसे में मौत पर मिले 50 लाख रुपये, आजम खान ने योगी सरकार से की मांग

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दवार नेता आजम खान ने कांवड़ियों की हादसे में मौत पर मुआवजा राशि को लेकर सवाल उठाए हैं. आजम खान ने इस राशि को बढ़ाने की बात कही है.आजम खान ने कहा कि जब भी किसी मजहब की धर्म की या धार्मिक लोगों की क्षति होती है वो किसी के द्वारा हो और किसी भी तरह की हो जाहिर है हमें उसका अफसोस भी होता है और दिल भी दुखता है.

कावड़ियों को 50 लाख मुआवजा देने की कही बात 
आजम खान ने कहा कि कावड़ियों की जिस तरह से हत्या हुई है या जिस तरह से उन्हें दुनिया से रुखसत होना पड़ा है. बहुत अफसोसनाक है और दर्दनाक है.  हम सब के लिए एक सवाल भी बनता है. धर्म के काम के लिए निकले हुए लोगों का सम्मान हो यह सब की जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि मजहबी आस्था रखने वालों के साथ हमदर्दी हो यह भी सबकी जिम्मेदारी है. एक तरफ तो सरकार कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा कर रही है और दूसरी तरफ इस हादसे में जान गंवाने वालों को मात्र 01 लाख रुपए का मुआवजा दे रही है. यह कुछ अच्छा नहीं लगा जैसा दिखावा हो वैसा ही अमल भी होना चाहिए.

बूझो तो जानें: भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार है यह बच्चा, यूपी के बलिया से है यह खास रिश्ता

सपा नेता ने आगे कहा कि अगर कावड़ियों का यह सम्मान है तो फिर उनकी हादसे की मौत के बाद भी उनके सम्मान को सम्मान से ही जिंदा रखना चाहिए. मैं यह चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश सरकार हर कावड़िए को जिसकी इस हादसे में जान गई है. उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार 50 लाख का मुआवजा दे और 50 लाख का मुआवजा केंद्र सरकार दे. यही सही भरपाई भी होगी और यही सही श्रद्धांजलि भी होगी.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news