Azab Gazab: महिला ने एलियन जैसी शक्ल के बच्चे को दिया जन्म, 20 मिनट बाद हुई मौत
Advertisement

Azab Gazab: महिला ने एलियन जैसी शक्ल के बच्चे को दिया जन्म, 20 मिनट बाद हुई मौत

Different News: अमरोहा में एक महिला ने एलियन जैसी शक्ल के बच्चे को जन्म दिया है. डॉक्टर के मुताबिक महिला पूरी तरह स्वस्थ है. जानिए पूरा मामला...

Azab Gazab: महिला ने एलियन जैसी शक्ल के बच्चे को दिया जन्म, 20 मिनट बाद हुई मौत

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: यूपी के अमरोहा में एक महिला ने एलियन जैसी शक्ल के बच्चे को जन्म दिया है. डॉक्टर के मुताबिक महिला पूरी तरह स्वस्थ है. जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने पांचवें बच्चे को जन्म दिया था. बच्चे की बड़ी-बड़ी आंखें और बिना मस्तिष्क वाला चेहरा काफी डरावना था. दरअसल, पैदा होने के 20 मिनट बाद ही बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने बच्चे को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया.

बच्चा ज्यादा समय नहीं जी सका
जानकारी के मुताबिक निजी अस्पताल में महिला ने एलियन जैसी शक्ल के बच्चे को जन्म दिया. इसे देख डॉक्टर और वहां मौजूद लोग अचंभित रह गए. हालांकि, बच्चा ज्यादा समय नहीं जी सका. वहीं, सामान्य बच्चों से अलग दिखने वाला ये बच्चा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

दो डॉक्टरों के पैनल ने किया ऑपरेशन 
आपको बता दें कि डिडौली थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्रक चालक का परिवार रहता है. उसकी पत्नी गर्भवती थी. मंगलवार को प्रसव पीड़ा होने पर उसने गर्भवती पत्नी को हाईवे स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां रात में महिला ने ऑपरेशन से एक बेटे को जन्म दिया. बता दें कि दो डॉक्टरों के पैनल ने ये ऑपरेशन किया था.

कुछ ऐसा था बच्चा
आपको बता दें कि ये बच्चा पैदा होने वाले सामान्य बच्चों से बिल्कुल अलग था. उसकी बड़ी आंखें, मोटे मोटे कान, बिना मस्तिष्क का सिर था. पहली नजर में बच्चे को देखकर डॉक्टर भी अचंभित रह गए. बच्चे का चेहरा एलियन की तरह दिख रहा था. थोड़ी ही देर में ये बच्चा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया.

हालांकि इस बच्चे की उम्र ज्यादा लंबी नहीं रही. जन्म लेने के करीब बीस मिनट बाद उसकी मौत हो गई. डॉक्टर के मुताबिक महिला पूरी तरह स्वस्थ है. उन्होंने पांचवें बच्चे को जन्म दिया था. बच्चे की बड़ी-बड़ी आंखें और बिना मस्तिष्क वाला चेहरा डरावना था. परिजनों ने बच्चे को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया है.

 

WATCH: चीन में कोरोना का कहर देख यूपी सरकार हुई अलर्ट, लिया ये बड़ा फैसला

Trending news