Ayushmann Khurrana Father Died: आयुष्मान खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी खुराना का निधन, दो दिन सेअस्पताल में थे भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1702502

Ayushmann Khurrana Father Died: आयुष्मान खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी खुराना का निधन, दो दिन सेअस्पताल में थे भर्ती

Ayushmann Khurrana Father passes away: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का 19 मई यानी आज निधन हो गया. उनके पिता  पी. खुराना एक प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य थे. शाम 5.30 बजे उनका अंतिम संस्कार मनीमाजरा श्मशान घाट पर किया जाएगा. 

फाइल फोटो.

Ayushmann Khurrana Father passes away: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का 19 मई यानी आज निधन हो गया. उनके पिता  पी. खुराना एक प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य थे. शाम 5.30 बजे उनका अंतिम संस्कार मनीमाजरा श्मशान घाट पर किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले हार्टअटैक के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फोर्टिस अस्तपाल में उनका इलाज चल रहा था. 

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना और उनके पिता पी खुराना के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती थी. दोनों साथ में अक्सर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. कहा जाता है कि पी खुराना ने आयुष्मान खुराना को अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए प्रेरित किया था. उनको मालूम था कि बेटा एक दिन इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करेगा.  बता दें कि पी खुराना की फैमिली में उनकी पत्नी और दो बेटे आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना हैं. 

(इस खबर को अपडेट किया जा रहा है) 

 

 

Trending news