Auraiya: भगवान श्रीकृष्ण पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1315841

Auraiya: भगवान श्रीकृष्ण पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

Auraiya Crime: आरोपी मनीष चौधरी के पोस्ट को देख जब लोग नाराज हुए और कमेंट करने लगे, तो उसने पोस्ट डिलीट कर दिया. लेकिन, तब तक उसका स्क्रीनशॉट लिया जा चुका था और वायरल हो गया था. पढ़ें खबर-

Auraiya: भगवान श्रीकृष्ण पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में एक युवक को भगवान श्रीकृष्ण पर अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया. मनीष चौधरी नाम के इस शख्स को औरैया पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. बताया जा रहा है कि उसने सोशल मीडिया पर भगवान श्रीकृष्ण और गोपियों के नदी में स्नान करते हुए एक फोटो अपलोड की थी और कैप्शन में अभद्र कमेंट किया था. 

यह भी पढ़ें: Unnao: ऐसा पुलिस सिपाही, जिसके ट्रांसफर पर लिपटकर रोया पूरा गांव, बैंड-बाजे के साथ किया विदा

मनीष चौरसिया ने की थी यह टिप्पणी
कैप्शन में मनीष चौरसिया ने लिखा, "बच्चों को कृष्ण की पोशाक तक ही सीमित रखिए चरित्र कृष्ण जैसा मत बनने देना. नहीं तो दफा IPC- 376, 379, 354, जैसी धाराओं का सम्मान करना पड़ सकता है. अधिनियम 8 के तहत किसी महिला को छेड़न अभद्रता करना अपराध है. इस समय 3 साल की जेल और सजा दोनों से ही दंडित किया जा सकता है. हम अपने समाज की महिलाएं एवं लड़कियों को कहना चाहेंगे कि बहन क्यों उसका जन्मदिन मनाते हो, जो स्त्रियों के मान-सम्मान, प्रतिष्ठा के साथ खिलवाड़ किया करता था. मनाना है तो उस महान व्यक्ति का जन्मदिन मनाओ, जिसने स्त्रियों के मान-सम्मान को बचाने के लिए संविधान लिखा."

यह भी पढ़ें: खोजो तो जानें: बताइए फोटो में 3 पैर वाले कितने घोड़े हैं? 20 सेकंड में हो जाएगा आंखों का टेस्ट

पोस्ट डिलीट करने के बाद स्क्रीनशॉट वायरल
हालांकि, जब इस पोस्ट पर नाराज लोगों के कमेंट आने शुरू हुए तो युवक ने पोस्ट डिलीट कर दी. लेकिन, फिर इसके बाद इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट वायरल होने लगे. पुलिस से मनीष चौधरी के खिलाफ शिकायत भी की गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें: माफिया अतीक अहमद के बेटे उमर अहमद ने किया सरेंडर, 3 साल से चल रहा था फरार

पुलिस ने आरोपी मनीष चौधरी को भेजा जेल
बता दें, आरोपी युवक मनीष चौधरी फफूंद थाना इलाके के इतहा का निवासी बताया जा रहा है. फिलहाल, फफूंद पुलिस ने मनीष को जेल भेज दिया है.

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

 

Trending news