रोडवेज बस और इको गाड़ी में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में 4 की मौत, 6 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1214733

रोडवेज बस और इको गाड़ी में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में 4 की मौत, 6 घायल

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां सरकारी रोडवेज बस और इको गाड़ी में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमें 2 महिलाएं 1 पुरूष और एक बच्चा शामिल है. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

रोडवेज बस और इको गाड़ी में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में 4 की मौत, 6 घायल

गौरव चौरसिया/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां सरकारी रोडवेज बस और इको गाड़ी में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमें 2 महिलाएं 1 पुरूष और एक बच्चा शामिल है. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस रेसक्यू में जूट गई. पूरा मामला कानपुर-बिधूना मार्ग का है. 

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

घायलों को सैफई किया गया रेफर
आपको बता दें कि पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया है. दरअसल, ये घटना बेला थाना क्षेत्र के कानपुर-बिधूना मार्ग की है. बताया जा रहा है कि इटावा के लखना से कुछ लोग इको गाड़ी में सवार होकर, गंगा दशहरा का स्नान कर वापस लौट रहे थे. तभी बिधूना से कानपुर जा रही रोडवेज बस में इको गाड़ी ने जोरदार टक्कर हो गई. 

सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह और भाई गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज केस

इको गाड़ी के उड़े परखच्चे
बतादें कि भिड़ंत इतनी तेज थी, जिसमें इको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, जबकि रोडवेज बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में इको गाड़ी में सवार 2 महिला, एक पुरुष और एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर घायल हो गए. बताया जा रहा है इको गाड़ी में कुल 10 लोग सवार थे.

यहां देखें औरैया हादसे वीडियो

Trending news