Auraiya: औरैया में शराब की वजह से घर बसने से पहले ही टूट गई जोड़ी, दुल्हन ने जयमाल से पहले किया शादी से इंकार
Advertisement

Auraiya: औरैया में शराब की वजह से घर बसने से पहले ही टूट गई जोड़ी, दुल्हन ने जयमाल से पहले किया शादी से इंकार

Auraiya Wedding News: शादी में जयमाल के दौरान दूल्हे की इस करतूत से दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद बारात दुल्हन के बिना ही वापस लौट गई. 

Auraiya: औरैया में शराब की वजह से घर बसने से पहले ही टूट गई जोड़ी, दुल्हन ने जयमाल से पहले किया शादी से इंकार

गौरव श्रीवास्तव/औरेया: उत्तर प्रदेश के औरेया में शादी समारोह में तब हड़कंप मच गया जब दुल्हन ने स्टेज पर जयमाल डालने से पहले ही शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद घंटों तक ड्रामा चला लेकिन बात नहीं बनी. फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षो को समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. लड़की पक्ष किसी भी बात पर राजी नहीं हुआ और बारात बिन दुल्हन के वापस लौट गई. दरअसल, दूल्हे के शराब पीने के कारण दुल्हन ने शादी करने की नहीं की. यहां आरोप है कि दूल्हे ने दुल्हन के पिता के साथ मारपीट की इस वजह से लड़की ने खुद ही शादी से इनकार कर दिया.

मामला औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र का है. यहां मधवापुर गांव के रहने वाले हरज्ञान ने अपनी की बेटी की शादी लखनऊ के भोला खेड़ा आदर्श नाम के लड़के से तय की थी. आदर्श घोड़े पर सवार होकर बारात लेकर गेस्ट हाउस पहुंचा. लड़की पक्ष की तरफ से बारातियों का धूमधाम से स्वागत किया गया. इस दौरान शादी में आए रिश्तेदार और दोस्तों ने जमकर डांस भी किया. इसके बाद लड़का स्टेज पर चढ़ा और दुल्हन का इंतज़ार करने लगा. इस दौरान दुल्हन भी स्टेज पर पहुची और जयमामला का कार्यक्रम शुरू हुआ. 

स्टेज पर दुल्हन के पिता से की मारपीट
दुल्हन जैसे ही दूल्हे के गले मे जयमाला डालने लगी तो उसके मुंह से शराब की स्मैल आने लगी. इस पर दुल्हन ने स्टेज पर एतराज जताया. इधर जैसे कि इस मामले की जानकारी दुल्हन के पिता को हुई तो वह भी स्टेज पर पहुच गए और लड़के को समझाने लगे. इस पर आरोप है कि दूल्हे आदर्श ने लड़की के पिता को पीट दिया. इसके बाद बात बिगड़ गई और दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया.

Noida: नोएडा में STF ने फर्जी लेफ्टीनेंट किया गिरफ्तार, सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर करता था ठगी

लाख मनाने पर नहीं मानी दुल्हन
मामला बिगड़ता देख लड़का पक्ष के लोग समझौते और माफी मांगने की बात कहने लगे. दुल्हन को मनाने का प्रयास किया पर बात नहीं बनी. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षो को समझाने का प्रयास किया लेकिन लड़की पक्ष ने कोई बात नहीं मानी. इसके बाद वधू पक्ष ने शादी में खर्च किए गए रुपयों के साथ दहेज में दिए गए 11 लाख रुपये वापस करने को कहा. इस पर वर पक्ष ने पांच दिन का समय मांगा. वहीं, औरेया के डिप्टी एसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नही दी गई है अगर कोई तहरीर मिलती है और आगे कार्यवाही की जाएगी.

WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह

 

Trending news