Ghaziabad: BJP नेता के कार्यालय पर हमलावरों ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Ghaziabad: BJP नेता के कार्यालय पर हमलावरों ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां हमलावरों ने अचानक फायरिंग झोंक दी. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Ghaziabad: BJP नेता के कार्यालय पर हमलावरों ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के गाजियाबाद ( Ghaziabad ) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party ) के नेता से जुड़ा है. जहां हमलावरों ने अचानक फायरिंग (Firing) झोंक दी. दरअसल, गाजियाबाद के लोनी इलाके में बदमाशों का आतंक देखने को मिला. जहां बीजेपी नेता के ऑफिस पर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दी.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

दरअसल, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) कार्यकारिणी अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य अलीमुद्दीन का कार्यालय गाजियाबाद ( Ghaziabad Road ) रोड लक्ष्मी सिनेमा के पास है. जब अलीमुद्दीन कार्यालय से अपने घर पहुंचे, तब उनके पास हमलावरों का धमकी भरा फोन आया. इसके बाद उन्हें मारने की धमकी दी गई. इसके बाद उन्होंने फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी. इस दौरान हमलावरों ने फायरिंग कर वहां से फरार हो गए. फायरिंग कर वहां से भागने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य अलुमुद्दीन अंसारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि फायरिंग की घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी है. फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से निकलते समय हमलावर पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे है. बीजेपी प्रदेश अल्पसंख्यक कार्यकारिणी के सदस्य अलीमुद्दीन अंसारी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news