Bijnor News: बिजनौर में नरभक्षी गुलदार का हमला, ले ली मासूम बच्ची सहित दो की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1668705

Bijnor News: बिजनौर में नरभक्षी गुलदार का हमला, ले ली मासूम बच्ची सहित दो की जान

UP News: बिजनौर में गुलदार का हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में 12 घंटे में गुलदार ने 2 लोगों की जान ले ली है. गुलदार के आतंक से ग्रमीणों में खौफ हैं. 

Bijnor News Guldar

राजवीर चौधरी/बिजनौर: बिजनौर जिले में गुलदार के हमले का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, जिले भर में पिछले 12 घंटे में गुलदार ने 2 लोगों की जान ले ली. दो लोगों की मौत से दोनों के परिवार में कोहराम मचा गया. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. साथ ही गुलदार के आतंक से ग्रमीणों में खौफ हैं. वहीं, ग्रामीण वन विभाग से लगातार गुलदार को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

बिजनौर में गुलदार का आतंक
दरअसल, बिजनौर जिले में इन दिनों गुलदार ने आतंक मचा रखा है. एक तरफ जहां पिछले 2 महीने में गुलदार के हमले से सात लोगों की मौत हो चुकी हैं, तो वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके हैं. साथ ही पिछले एक सप्ताह के अंदर गुलदार चार लोगों की जान भी ले चुका है. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पिछले 12 घंटे के अंदर गुलदार ने 2 लोगों की जान ले ली.

बिजनौर के रेहड़ मच्छमार इलाके का मामला
आपको बता दें कि गुलदार ने पहला हमला बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र के मच्छमार इलाके में हुआ. जहां के रहने वाले टिकेंद्र की 6 साल की बेटी यामिनी देर रात 9 बजे आंगन में खेल रही थी. तभी गुलदार ने उस पर झपट्टा मारा और उसे उठाकर के ले गया. शोर मचाने पर परिजन और आस-पास के ग्रामीण सैकड़ो की संख्या में गुलदार के पीछे भागे, तो गुलदार बच्ची को छोड़कर भाग गया. जब तक परिजन पहुंचे, तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

मामले में एसडीएम ने दी जानकारी
इस मामले में एसडीएम धामपुर मनोज कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुलदार का दूसरा हमला आज सुबह सवेरे बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के सैदपुरी में हुआ. जहां के रहने वाले राहुल कुमार 36 साल सुबह मंदिर जा रहे थे. जैसे ही वह मंदिर से कुछ दूरी पर पहुंचे तभी घात लगाए बैठे गुलदार ने उन पर हमला कर दिया. गुलदार के हमले से राहुल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

Watch: पुलिसवालों ने दुकानदार से दिखाई गुंडाई, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Trending news