Atique Ahmed : अतीक का धमकी भरा व्हाट्सऐप चैट वायरल! बोला- इंशाअल्लाह सबका हिसाब होगा...
Advertisement

Atique Ahmed : अतीक का धमकी भरा व्हाट्सऐप चैट वायरल! बोला- इंशाअल्लाह सबका हिसाब होगा...

Atique Ahmed WhatsApp Chat:  माफिया अतीक अहमद की तो हत्या कर दी गई लेकिन अब उससे जुड़ी हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही हैं. जेल में रहकर उसने लोगों को धमकाना नहीं छोड़ा था. उसका एक व्हाट्सऐप चैट तेजी से वायरल हो रहा है.

Mafia Atiq Ahmed (फाइल फोटो)

Atique Ahmed WhatsApp Chat: माफिया से नेता और फिर सांसद बने अतीक अहमद (Atique Ahmed) की हाल ही में हत्या कर दी गई. हालांकि उसके अंत के बाद अब लगातार हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. फिलहाल, अतीक अहमद का एक व्हाट्सऐप चैट तेजी से वायरल हो रहा है. अतीक के इस चैट को देखने से साफ पता चलता है कि यह धमकी से भरा चैट है. इसमें वह एक बिल्डर को धमकाते हुए लिखता है कि समय बदलेगा और हम फिर देंखेंगे. चैट में लिखा है कि ये सबकुछ पुलिस के शह पर ही हो रहा है.

देखा जा सकता है कि चैट 7 जनवरी 2023 का है. हालांकि ध्यान देने वाली बात है कि ZEE UP/UK की तरफ से इस चैट की सत्यता की पुष्टि नहीं की जाती है. चैट में एक बिल्डर से अतीक पैसे वापस देने को कहता है और धमकी वाले शब्दों का इस्तेमाल भी करते देखा जा सकता है. 

 

WATCH:अतीक अहमद के ससुराली घर छोड़कर फरार, जनाजे में शामिल होने के बाद से लापता

चैट में हिसाब करने की बात

अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने बिल्डर को धमकाते हुए इस चैट में लिखा था कि, 'बहुतों ने हमसे पूरे इलाहाबाद में फायदा उठाया, पर सबसे ज्यादा तुम्हारे घर ने. हमारे खिलाफ आज एफआईआर (FIR) लिखा रहे हैं. ये सब पुलिस के शह पर काम हो रहा है. पुलिस ने शह देना बंद कर दिया...'. चैट में धमकी भरे लहजे को बरकरार रखते हुए लिखा गया है कि 'आपको आखिरी बार समझाता हूं. समय जल्दी बदलेगा. मैंने तो सब्र किया लेकिन मेरा कोई लड़का न तो डॉक्टर बनेगा और न ही वकील. केवल हिसाब होना है. जल्दी हिसाब शुरू करुंगा, इंशाअल्लाह. 

हिसाब करने की बात

चैट में आगे लिखा गया है कि 'मैं आखिरी बार आपको कहता हूं कि आप मेरे बेटे से ईडी-ईडी करते हैं, अभी तक ईडी ने आपके पैसे को तो सीज नहीं किया'. चैट में आगे कहा गया है कि बेहतर यही है कि हमारे बेटे उमर का हिसाब वाला और असद ने जितने पैसा दिए वो हमको इलेक्शन में जरूरत पड़ेगी. हमारी आपसे कोई दुश्मनी नहीं, ऐसे में अपनी किसमत और अकल से आपके घर ने कमाया, पर जितने भी हमारे पैसे हैं उन्हें वापस कर दें. 

चैट में आगे लिखा गया है कि इस समय हमारे बहुत काम आएगा. हो सकता है कि आपकी ओर से ध्यान हट जाए. कम शब्द में ज्यादा समझिए कि मैं अभी मरने वाला नहीं. एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं, इंशाअल्लाह. बेहतर होगा कि हमसे आकर मिलो. अतीक अहमद. साबरमती जेल अहमदाबाद.'

Trending news