Atiq Murder Case: शिकंजे में अतीक का परिवार, अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख रुपये का इनाम, जानें क्या हैं आरोप
Advertisement

Atiq Murder Case: शिकंजे में अतीक का परिवार, अशरफ के साले सद्दाम पर एक लाख रुपये का इनाम, जानें क्या हैं आरोप

Atiq Murder Case: अशरफ अहमद के साले सद्दाम फरार है और उस इनामी राशि बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी गई है...सद्दाम पर लल्ला गद्दी पर रंगदारी मांगने षड्यंत्र रचने, धमकी देने और साक्ष्य मिटाने के आरोप हैं...सद्दाम बरेली जेल में शूटर्स की अशरफ से मुलाकात कराने के मामले में वांछित है. 

 

Atiq Murder Case

Atiq Murder Case: माफिया अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम (Ashraf's brother-in-law Saddam)  की गिरफ्तारी पर इनाम की राशि एक लाख रुपये हो गई है. सद्दाम बरेली में मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है. ADG जोन ने ये इनाम घोषित किया है। पहले IG  रेंज ने सद्दाम पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. पहले उस पर पुलिस की तरफ से पचास हजार रुपये का इनाम घोषित था, अब सद्दाम की गिरफ्तारी पर इनामी राशि बढ़ाकर एक लाख कर दी गई है. वहीं सीजेएम कोर्ट में आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर सुनवाई होगी.

अशरफ का मुख्य कर्ता-धर्ता सद्दाम
सद्दाम बरेली जेल में शूटर्स की अशरफ से मुलाकात कराने के मामले में वांछित है. उस पर बरेली जेल प्रशासन से मिलकर अशरफ को VIP सुविधा भी दिलाने का आरोप है.  सद्दाम अशरफ का मुख्य कर्ता-धर्ता है. पुलिस की जांच में अब तक सामने आ चुका है कि आरोपित ने बरेली में रहकर बड़े पैमाने पर नेटवर्क खड़ा किया, फिर जमीन के धंधे में उतर गया. पुलिस के साथ STF भी सद्दाम की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

अतीक-अहमद हत्याकांड मामले में सुनवाई
अतीक और अशरफ हत्याकांड में गिरफ्तार तीनों आरोपियों की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत आज पूरी हो रही है. तीनों आरोपियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. 15 अप्रैल की रात को इन तीनों ने अतीक और अशरफ की हत्या कर दी थी. इस मामले में कोर्ट में पेशी के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

आशिफ उर्फ मल्ली की एसटीएफ सरगर्मी से तलाश
माफिया अतीक अहमद गिरोह के सबसे खतरनाक शूटर गुड्डू मुस्लिम के करीबी आशिफ उर्फ मल्ली की एसटीएफ सरगर्मी से तलाश कर रही है. गुड्डू के फरार होने के बाद मल्ली भी प्रयागराज से गायब हो चुका है.  वहीं, गुड्डू के आर्थिक मददगार नैनी निवासी मुकेश श्रीवास्तव की भी तलाश की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि मल्ली और मुकेश कई दिनों से फरार पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम की लगातार मदद कर रहे हैं.

अगले एक सप्ताह तक होंगे बयान दर्ज
माफिया अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम एनकाउंटर  मामले में मजिस्ट्रियल जांच के लिए झांसी के नगर मजिस्ट्रेट अंकुर श्रीवास्तव को नामित किया गया है. मजिस्ट्रियल जांच को लेकर अगले 1 सप्ताह तक बयान दर्ज होगा. लिखित या फिर घटना से जुड़े साक्ष्य को पेश किया जा सकता है. एनकाउंटर को लेकर परिवार/रिश्तेदार या कोई अन्य अपना बयान दर्ज करा सकता है. गौर हो कि 13 अप्रैल को झांसी के बडगांव में हुए एनकाउंटर में असद और गुलाम मारा गया था. दोनों  उमेश पाल हत्याकांड में  फरार चल रहे थे. एसटीएफ की टीम ने दोनों को मुठभेड़ में मारा गिराया था.

सीजेएम कोर्ट में आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर होगी सुनवाई
माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर आज सुनवाई होगी. सीजेएम कोर्ट ने धूमनगंज पुलिस से मामले में आख्या रिपोर्ट तलब की है. पिछली दो तारीख पर पुलिस ने आख्या रिपोर्ट दाखिल नहीं की है. आज धूमनगंज पुलिस इस मामले में आख्या रिपोर्ट पेश कर सकती है. आयशा नूरी पर उमेश पाल हत्याकांड के फरार शूटरों की मदद करने का आरोप है.

कोर्ट ने यूपी सरकार से मांगा जवाब
शुक्रवार को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई.  अतीक और अशरफ हत्याकांड पर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से जवाब मांगा है. अब इस याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय तीन हफ्ते बाद सुनवाई करेगा. इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यूपी सरकार से दो बड़े सवाल पूछे हैं.कोर्ट ने सवाल किया कि हत्यारों को इस बात की जानकारी कैसे हुई अतीक और अशरफ को मेडिकल जांच  के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है. कोर्ट की बेंच ने ये भी पूछा कि पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल गेट तक पैदल क्यों चलाया, उन्हें एंबुलेंस से क्यों नहीं ले गए.

Atiq Murder Case: माफिया अतीक के ऑफिस में मिले खून के धब्बे किसके थे? शाहरुख ने खोला राज

 

WATCH: माफिया अतीक की ससुराल से मिली पुरानी एलबम, फोटों खोलेंगे कई राज !

Trending news