Atiq and Ashraf Murder Reiki: तीन दिन से रेकी कर रहे थे अतीक-अशरफ के हत्यारे, जानें हमलावरों ने UP STF को और क्या बताया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1654466

Atiq and Ashraf Murder Reiki: तीन दिन से रेकी कर रहे थे अतीक-अशरफ के हत्यारे, जानें हमलावरों ने UP STF को और क्या बताया

Atiq Ahmad and Ashraf Murder: अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारों के नाम लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य बताए जा रहे हैं...ये तीनों प्रयागराज के रहने वाले नहीं हैं...फिलहाल ये तीनों अभी पुलिस की गिरफ्त में हैं और इनसे पूछताछ जारी है...

 


 


 

Atiq Ahmed Shot Dead

Atiq Ahmad and Ashraf Murder: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई गैंगस्टर अशरफ अहमद की शनिवार रात को करीब साढ़े 10 बजे के आसपास हत्या कर दी गई. हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हाई एलर्ट है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने लोगों से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने एवं अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है. सीएम ने हर जिले में निगरानी रखने के निर्देश दिए है. पूरे यूपी में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.पुलिस की छुट्टियां तत्काल रद्द कर दी गई हैं. यूपी सरकार से केंद्रीय मंत्रालय ने हमले की जानकारी ली है. अतीक-अशरफ मर्डर केस में तीन हमलावर के बारे में जानकारी सामने आई है. तीनों के नाम-लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी है. फिलहाल ये तीनों अभी पुलिस की गिरफ्त में हैं और इनसे पूछताछ जारी है. 

रेलवे स्टेशन के पास की होटलों में रुके थे हत्यारे
तीन दिन अलग-अलग होटलों में रुकने की जानकारी  मिल रही है. पुलिस रेलवे स्टेशन के आसपास के होटलों में सर्च ऑपरेशन चला रही है. दो होटल से पुलिस को शूटरों के ठहरने के पुख्ता सबूत मिले हैं. पुलिस होटल्स के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है.

Atiq Ahmed Shot Dead:अतीक अहमद और भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे यूपी में हाईअलर्ट,धारा 144 लागू, 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड

 

तीनों हमलावरों से पुलिस की पूछताछ जारी
अतीक अशरफ की हत्या करने वाले लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है जबकि अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है. तीसरा आरोपी सनी कासगंज जनपद का रहने वाला है. तीनों हमलावरों से पुलिस पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक पेशेवर शूटरों से हत्या कराई गई है. हत्याकांड में पंजाब से कनेक्शन की खबर सामने आ रही है.  हमले में तीन लोगों शामिल थे. तीनों को हत्या के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस लगातार तीनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि तीनों मीडियाकर्मी बनकर आए थे.

 

तीन दिन से रेकी कर रहे थे हमलावर-सूत्र
सूत्रों के मुताबिक अतीक और अशरफ को मारने के लिए ये तीनों हमलावर पिछले तीन दिनों से रेकी कर रहे थे.पकड़े गए तीनों आरोपियों की कल की लोकेशन भी प्रयागराज  बताई जा रही है. ये तीनों हमलावर प्रयागराज जनपद के नहीं हैं.खबरों के मुताबिक ये  पिछले कई दिनों से हत्यारे प्रयागराज में डेरा डाले हुए थे.

हमलावरों ने कल भी किया था हॉस्पिटल का दौरा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों आरोपियों को कैंट थाना क्षेत्र के क्राइम ब्रांच रूम में रखा गया है. सूत्रों के मुताबिक, बदमाशों ने पुलिस के आने -जाने के बारे में पूरी जानकारी इक्ट्ठा की. हमलावरों ने कल भी अस्पताल का दौरा किया था. तीनों मीडिया वाले बनकर आए थे. पुलिस इसके मद्देनजरसीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. सूत्रों के मुताबिक प्रयागराज के कमिश्नर रमित शर्मा ने हत्यारों से मुलाकात कर पूछताछ की है.

अतीक की हत्या का मोटिव जानने की कोशिश
तीनों हत्यारे से पुलिस मर्डर का मोटिव जानने की कोशिश कर रही है. उनके पास हत्या के लिए हथियार, बाइक , रुकने की लिए जगह और पैसे का इतंजाम , किसने किया और किसके कहने पर किया. पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज को इकट्ठा किया जा रहा है.

Atiq Ahmed Shot Dead Live: अतीक और अशरफ का आज किया जाएगा पोस्टमार्टम, हर दो घंटे में सीएम योगी ने मांगी रिपोर्ट

Trending news