अतीक अहमद को 8 और अशरफ को लगी थीं 5 गोलियां, जानिए क्‍या कहती है पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट, कहां-कहां लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1655550

अतीक अहमद को 8 और अशरफ को लगी थीं 5 गोलियां, जानिए क्‍या कहती है पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट, कहां-कहां लगी गोली

Atiq Ahmed and Ashraf Postmortem Report: अतीक अहमद और अशरफ के शवों का पोस्‍टमार्टम चार डॉक्‍टरों के पैनल ने किया है. इस दौरान पोस्‍टमार्टम की पूरी वीडियोग्राफी भी कराई गई. दोनों के शरीर में कुल 13 गोलियांं लगी थीं.  

अतीक और अशरफ की फाइल फोटो (आभार सोशल मीडिया)

Atiq Ahmed and Ashraf Postmortem Report: उमेश पाल हत्‍याकांड के आरोपी अतीक अहमद और अशरफ को गोली मारकर हत्‍याकर दी गई. रविवार को दोनों शवों का पोस्‍टमार्टम किया गया. इसमें पता चला है कि अतीक अहमद को 8 गोली लगी थी. वहीं, अशरफ को 5 गोली मारी गई थी. अतीक के सिर पर एक गोली लगी है.

चार डॉक्‍टरों के पैनल किया पोस्‍टमार्टम 
अतीक अहमद और अशरफ अहमद के शव का पोस्‍टमार्टम रविवार को किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट की शुरुआती जानकारी में पता चला है कि हमलावरों ने माफिया अतीक अहमद को 8 गोलिया मारी थीं. वहीं, अशरफ अहमद को 5 गोलिया लगी थीं. डॉक्टरों को दोनों के शरीर में कुल 13 गोलियों के निशान मिले हैं. बता दें कि दोनों शवों का पोस्‍टमार्टम चार डॉक्‍टरों के पैनल ने किया है. इस दौरान पोस्‍टमार्टम की पूरी वीडियोग्राफी भी कराई गई. जिन डॉक्‍टरों ने पोस्‍टमार्टम किया है उनके नाम डॉ. दीपक तिवारी, डॉ. बृजेश पटेल, डॉ. रविंद्र सिंह और डॉ. दिनेश कुमार सिंह शामिल थे. वहीं, वीडियोग्राफी रोहित कनौजिया ने किया. 

कहां-कहां लगी गोली 
अतीक को एक गोली सिर पर, एक गर्दन में, एक छाती में और एक गोली कमर में लगी है. वहीं, अशरफ को एक गोली गले में, एक पीठ में, एक कलाई में, एक पेट में और एक गोली कमर में लगी है. 3 गोलियां अशरफ के शरीर में मिली हैं. दो गोलियां शरीर के पार हो गईं. बता दें कि शनिवार देर रात मेडिकल कॉलेज में तीन हमलावरों ने अतीक अ‍हमद और अशरफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. कोर्ट में पेश होने के बाद तीनों को 14 दिनों के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

WATCH: अतीक और अशरद की हत्या के बाद प्रयागराज में बवाल, उपद्रवियों ने ATM तोड़े

Trending news