VIDEO: YOUTUBE पर जमकर नाच रही अरविंद अकेला कल्लू की 'पतरकी', भोजपुरी गाने पर हो रही व्यूज की बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1355371

VIDEO: YOUTUBE पर जमकर नाच रही अरविंद अकेला कल्लू की 'पतरकी', भोजपुरी गाने पर हो रही व्यूज की बारिश

Trending Video: अरविंद अकेला कल्लू के वीडियो सॉन्ग  'नाच रे पतरकी' (Naach Re Patarki) भोजपुरी गाने को काफी अलग तरह से पेश किया है. इस गाने में कल्लू का अलग ही अदांज देखने को मिल रहा है. 

VIDEO: YOUTUBE पर जमकर नाच रही अरविंद अकेला कल्लू की 'पतरकी', भोजपुरी गाने पर हो रही व्यूज की बारिश

Arvind Akela Kallu Trending Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के युवा सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी गाना रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगता है. कल्लू के भोजपुरी गानों को इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद करते हैं. अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी' फिर से धमाल मचा रहा है. इस गाने पर जमकर व्यूज की बारिश हो रही है. पिछले साल रिलीज हुई गाने पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं. 

190 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया गाना
अरविंद अकेला कल्लू के वीडियो सॉन्ग (Video Song) 'नाच रे पतरकी' (Naach Re Patarki) भोजपुरी गाने को काफी अलग तरह से पेश किया है. जो रिलीज के 10 माह बाद भी दर्शकों को इसे बार-बार देखने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो में कल्लू रॉकिंग अंदाज में एक पॉप सिंगर की तरह नजर आ रहे हैं. सिंगर के इस वीडियो में कई अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं. शुरुआत में गले में मोटी चैन और चश्मा लगाए दिखते हैं तो आगे जाकर में वाइट शर्ट में रेडियो लिए को-स्टार संग रोमांस करते नजर आते हैं. 

जमकर हो रही बारिश 
'नाच रे पतरकी' गाने में कल्लू के साथ नेहा सिंह (Neha Singh) अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. इसमें उनके लुक्स देखते ही बनते हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज बॉलीवुड की बड़ी- बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रहा है. कल्लू और नेहा सिंह की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने में दोनों के बची जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. नाच रे पतरकी को ट्रेंडिंग भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने फीमेल वॉअस दी है. इस गाने पर जमकर व्यूज की बारिश हो रही है. 

Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह के Pala Satake गाने पर देसी गर्ल ने मचाया धमाल, 'मोनालिसा को दे रही टक्कर'

 

 

Trending news