कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'प्यार का देवता' का ट्रेलर हुआ आउट, लखनऊ के ये लोकेशन आएंगे नजर
Advertisement

कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'प्यार का देवता' का ट्रेलर हुआ आउट, लखनऊ के ये लोकेशन आएंगे नजर

Kallu Upcoming New Bhojpuri Film Trailer 2022: अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'प्यार का देवता' के गानों की शूटिंग लखनऊ में हुई है. इस फिल्म लखनऊ के कई लोकेशन नजर आएंगे. 

कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'प्यार का देवता' का ट्रेलर हुआ आउट, लखनऊ के ये लोकेशन आएंगे नजर

Arvind Akela Kallu and Yamini Singh New Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के यंग स्टार अरविंद अकेला कल्लू ( Arvind Akela Kallu) के फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर एक शानदार फिल्म के साथ देख पाएंगे, जिसका नाम 'प्यार का देवता' है. अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह ( Yamini Singh) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'प्यार का देवता' (Pyaar Ka Devta) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को आज वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है.इस फिल्म में कुल आठ गाने है जिस की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है. दर्शक इस फिल्म के सभी गाने भोजपुरी टीवी के सभी सॅटॅलाइट चैनल पर देख सकते हैं. 

अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी मचाएगी धमाल 
 'प्यार का देवता' फिल्म प्रेम की एक अनोखी दस्ता है, जो हर एक लोगों के दिल को छू रही है. फिल्म का निर्माण व्यापक स्तर पर किया गया है. इसमें अरविन्द अकेला कल्लू की भूमिका जितनी मजबूत है, उतना ही अभिनेत्री यामिनी सिंह की भूमिका भी मजबूत है. इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी शूट हुई है जो सभी दर्शको को पसंद आएगी.भोजपुरी फिल्म 'प्यार का देवता' में अरविन्द अकेला कल्लू का साथ यामिनी सिंह दे रही हैं, जिनके साथ कल्लू पहले भी काम कर चुके है और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. 

एक्शन में नजर आएं अरविंद अकेला कल्लू 
'प्यार का देवता' फिल्म में दर्शकों एक्शन के साथ प्यार का ताड़का देखने को मिलेगा. इस फिल्म के गानों में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कई लोकेशन देखने को मिलेगा. वहीं, अरविंद अकेला कल्लू 'प्यार का देवता' फिल्म में फूल एक्शन के मोड में नजर आ रहे हैं. जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही घंटे में हजारों लोग देख चुके हैं. 

वहीं, कल्लू ने बताया कि फिल्म 'प्यार का देवता' का निर्माण साई श्रृंगार के बैनर से हुआ है. फिल्म के निर्माता संजय कुमार सिंह ( राजा ) ,लेखक संजय राय हैं. निर्देशक ऍम फैजल रियाज हैं. दोनों के साथ मेरे काम करने का अनुभव भी खास रहा है. इसके अलावा फिल्म में समर्थ चतुर्वेदी, सपना सिंह, देव सिंह, कृष्ण कुमार ,रजनीश पाठक और नूर अहमद तुबा हैं. फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी अयूब अली,प्रोडक्शन शाहनवाज हुसैन. मारधाड़ दिनेश यादव ,म्यूजिक ओम झा ने दिया है. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी का है. 

WATCH: भोजपुरी एक्ट्रेस Mahi Srivastava ने Shilpi Raj के गाने पर बारिश में किया ऐसा डांस, नीलम गिरी मानी हार!

Trending news