Kanpur Zoo: कानपुर चिड़ियाघर में सारस से चोरी छिपे मिला आरिफ, 9 मिनट का ये वीडियो वायरल हुआ तो मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1779744

Kanpur Zoo: कानपुर चिड़ियाघर में सारस से चोरी छिपे मिला आरिफ, 9 मिनट का ये वीडियो वायरल हुआ तो मचा हड़कंप

Kanpur News : अमेठी के रहने वाले आरिफ और सारस की कहानी किसी से छिपी नहीं है. इतना ही नहीं सारस और आरिफ की दोस्‍तों को लेकर यूपी की सियासत में भी हलचल मची थी. एक बार फ‍िर आरिफ अपने दोस्‍त सारस से मिलने कानपुर जू पहुंचे. 

Arif met Saras

Kanpur News : आरिफ और सारस की दोस्ती एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. दरअसल, कानपुर चिड़ियाघर में रह रहे सारस से मिलने के लिए उनके दोस्त आरिफ चुपचाप टिकट लेकर पहुंचे. यही नहीं कोई पहचान न ले इसके लिए आरिफ ने मास्क लगाए थे. जैसे ही आरिफ सारस के पिजड़े के बाहर पहुंचे तो आरिफ को देखते ही सारस खुशी से झूम उठा. 

खुशी से झूम उठा सारस 
इतना ही नहीं बाड़े में ही सारस ने पंख फैलाकर खुशी का इजहार किया. इस दौरान सारस आरिफ से मिलने के लिए बाड़े के बाहर निकलने को बेताब दिखा. सारस से मिलने आए आरिफ ने 9 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इसमें आरिफ कहा रहे हैं कि सारस पिंजड़े में तड़प रहा है. 

आरिफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो 
बता दें कि अमेठी के रहने वाले आरिफ और सारस की कहानी किसी से छिपी नहीं है. इतना ही नहीं सारस और आरिफ की दोस्‍तों को लेकर यूपी की सियासत में भी हलचल मची थी. आरिफ और सारस की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चिड़ियाघर प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले. 

चिड़ियाघर प्रशासन ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे 
चिड़ियाघर प्रशासन का कहना है कि सीसीटीवी खंगाले गए जिसमें दिख रहा है कि आरिफ सारस से मिलने आए थे. बताया गया कि आरिफ जब लौटने लगे तो सारस उनके साथ जाने के लिए बाड़े में ही पीछे-पीछे दौड़ने लगा. इसकी जानकारी होने पर चिड़ियाघर प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है. 

WATCH: सहारनपुर के कई इलाके जलमग्न, सीएम योगी ने हवाई सर्वे कर बाढ़ प्रभावितों से की मुलाकात

Trending news