Sonelal Patel Jayanti: जयंती विवाद पर बोलीं अनुप्रिया पटेल- आज का दिन सिर्फ सोनेलाल जी को याद करने के लिए है
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1241301

Sonelal Patel Jayanti: जयंती विवाद पर बोलीं अनुप्रिया पटेल- आज का दिन सिर्फ सोनेलाल जी को याद करने के लिए है

Sonelal Birth Anniversary 2022:पल्लवी पटेल के आरोपों पर आशीष पटेल ने कहा कि उनसे रसीद मंगा लीजिए कि आखिर उन्होंने कब यह तीन जगह बुक कराई. 

Sonelal Patel Jayanti: जयंती विवाद पर बोलीं अनुप्रिया पटेल- आज का दिन सिर्फ सोनेलाल जी को याद करने के लिए है

Sonelal Birth Anniversary: अपना दल (Apna Dal) के संस्थापक सोनेलाल पटेल (Sonelal Patel) की जयंती मनाने को लेकर अनुप्रिया पटेल और पल्लवी पटेल का टकराव एक बार फिर देखने को मिला. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपनी पार्टी अपना दल सोनेलाल के बैनर तले लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भव्य आयोजन करने की तैयारी की थी. उनकी छोटी बहन पल्लवी पटेल भी इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ही कार्यक्रम कराने पर अड़ गई. उनको इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के मैनेजमेंट की ओर से इसकी अनुमति नहीं दी गई. जिसके बाद उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता के दूरुपयोग से ही उन्हें आयोजन की अनुमति नहीं दी गई. वहीं, अनुप्रिया पटेल ने कहा कि आज की दिन सिर्फ और सिर्फ सोनेलाल जी को याद करने के लिए है.

ड्रामा करने का लगाया आरोप 
योगी सरकार में मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि कृष्णा पटेल मां है. उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कहूंगा. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दूर-दूर से लोग हैं. इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के अंदर जितने लोग हैं उससे तीन गुना से ज्यादा लोग बाहर खड़े हैं. वहीं, पल्लवी पटेल को लेकर उन्होंने कहा कि उनको जयंती नहीं मनानी है. इसलिए ड्रामा किया जा रहा है. 

आशीष पटेल ने कहा- टीआरपी के लिए कर रही ड्रामा 
पल्लवी पटेल के आरोपों पर आशीष पटेल ने कहा कि उनसे रसीद मंगा लीजिए कि आखिर उन्होंने कब यह तीन जगह बुक कराई. उन्होंने सोचा था कि कुछ 50 कार्यकर्ता भाड़े पर लाएंगे और कार्यक्रम स्थल पर हमारे कार्यकर्ताओं से मारपीट करेंगे टीआरपी बनेगी टीवी पर चलेगी. उन्होंने आगे कहा कि इसके पहले कब उन्होंने (पल्लवी पटेल) रविंद्रालय विश्वेशरैया बुक कराया है. यही क्यों करना चाहती हैं? हमने तो सुबह में ऑफर भी दिया था, जो रविंद्रालय हमने सुबह में कैंसिल कर दिया था, वहां के दफ्तर में फीस पड़ी है. उसका उपयोग कर ले. 

बता दें कि पूरा विवाद कायक्रम स्थल की अनुमति से शुरू हुआ. सोनेलाल पटेल की जयंती पर अनुप्रिया पटेल और उनकी बहन पल्लवी पटेल, दोनों ही भव्य आयोजन करना चाहती थीं, लेकिन इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान को लेकर खींचतान शुरू हुई. दोनों की तरफ से इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के लिए आवेदन दिया गया था. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को आयोजन की अनुमति मिल गई, जबकि पल्लवी की बुकिंग 1 जुलाई को कैंसिल कर दी गई. जिसके बाद पल्लवी वहीं समारोह के लिए अड़ गईं. 

उन्होंने अनुप्रिया पटेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये अनुप्रिया के इशारे पर हुआ है. मैंने जयंती के लिए गोमती नगर के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान का मरक्युरी हॉल बुक कराया था. इसके लिए उन्होंने विकास प्राधिकरण में बुकिंग चार्ज भी जमा किया था. मौखिक रूप से बात भी हुई थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news