Sanjeev Jeeva Murder: हर अपराधी के लिए एक गोली... विधायक कृष्णानंद राय को मारने वाले संजीव जीवा की हत्या पर बोला भतीजा
Advertisement

Sanjeev Jeeva Murder: हर अपराधी के लिए एक गोली... विधायक कृष्णानंद राय को मारने वाले संजीव जीवा की हत्या पर बोला भतीजा

पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर संजीव जीवा की कोर्ट कैंपस में गोली मरकर हत्या होने के बाद कृष्णानंद राय के भतीजे का ब्यान सामने आया है. इसके साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी बड़ी बात कही है .

Sanjeev Jeeva Murder: हर अपराधी के लिए एक गोली...  विधायक कृष्णानंद राय को मारने वाले संजीव जीवा की हत्या पर बोला भतीजा

गाजीपुर/अलोक त्रिपाठी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कोर्ट कैंपस में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर कुख्यात गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी उर्फ संजीव जीवा की हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद कोर्ट में सुरक्षा को लेकर भी काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड में नामजद अभियुक्त संजीव माहेश्वरी की हत्या के बाद पूर्व विधायक के परिजनों ने ब्यान जारी किया है. उन्होंने संजीव जीवा की मौत पर संतोष जताते हुए बड़ी बात कही है. 

भतीजे ने कही ये बात...
भाजपा नेता और ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि स्व. विधायक के भतीजे आनंद राय "मुन्ना" ने कहा कि संजीव जीवा मुख्तार अंसारी का हार्ड कोर शूटर था और साथ ही विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का भी आरोपी था. विधायक के भतीजे आनद राय ने कहा कि जब कोई बदमाश या अपराधी बनता है तो साथ ही उसके नाम की गोली भी बनती है अब वो चाहे पुलिस मारे या दूसरा अपराधी. 

अपराधियों को मिल रही सजा 
कृष्णानंद राय के हमेशा साथ रहने वाले उनके भतीजे और भांवरकोल ब्लॉक प्रमुख "प्रतिनिधि" आनंद कुमार राय "मुन्ना" ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी के शासन में मुख्तार और उनके सहयोगियों और बदमाशों को सजाएं मिल रही हैं. 

सही जगह पहुंच रहे अपराधी 
आनंद राय मुन्ना गाजीपुर के मोहम्दाबाद क्षेत्र में उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उनसे पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े हो रही बदमाशों की हत्या पर सवाल पूछे तो पूर्व सीएम ने कहा ये जांच का विषय है, लेकिन अपराधियों को जहां होना चाहिए वहां वो जा रहे हैं. 

WATCH: Wifi का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले सावधान, सेहत को पहुंचाता है ऐसे नुकसान

Trending news