AMU में 12वीं के छात्र पर धारदार हथियार से हुआ हमला, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती
Advertisement

AMU में 12वीं के छात्र पर धारदार हथियार से हुआ हमला, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Aligarh News: एएमयू के अल्लामा इकबाल हॉल के बाहर 12वीं के छात्र पर धारदार हथियार से हमले का मामला सामने आया है. गंभीर हालत में उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

AMU में 12वीं के छात्र पर धारदार हथियार से हुआ हमला, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) कैंपस में अल्लामा इकबाल हॉल के बाहर शनिवार देर रात एक बारहवीं क्लास के छात्र पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे एएमयू के अधिकारियों ने घायल छात्र को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि हमलावर साथ के ही रहने वाला छात्र हैं. वहीं, पीड़ित छात्र की तहरीर पर सिविल लाइन पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि शहर के सिविल लाइन थाना इलाके में स्थित अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब एएमयू प्रशासन को शनिवार देर रात एएमयू कैंपस में अल्लामा इकबाल हॉल के बाहर एक छात्र पर चाकू से हमला हो गया. दरअसल, बारहवीं क्लास में पढ़ने वाले अब्दुल रजाक नाम के छात्र पर चाकू से हमला करने की जानकारी हुई. इस सूचना पर एएमयू प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद गंभीर हालत में छात्र को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

घटना से एएमयू कैंपस में मच गई अफरा-तफरी 
बताया जाता है कि मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले बारहवीं के छात्र अब्दुल रजाक से उसके कुछ साथियों का अल्लामा इकबाल हॉल में विवाद हो गया. आरोप है कि बिहार के रहने वाले एक छात्र ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में अब्दुल रजाक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, इस घटना से एएमयू कैंपस में अफरा-तफरी मच गई.

मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वहीं, घटना की सूचना पर प्रॉक्टर ऑफिस से एएमयू इंतजामियां से जुड़े लोग मौके पर पहुंच गए. इस दौरान लहूलुहान छात्र अब्दुल रजाक को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. एएमयू प्रॉक्टर मोहम्मद वसीमअली के मुताबिक छात्र को घायल अवस्था में उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस प्रकरण की जांच कराई जा रही है. बता दें कि पीड़ित छात्र की तरफ से प्रॉक्टर कार्यालय को तहरीर दी गई है. इसे सिविल लाइन थाने भिजवाया गया है. इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रवेश राणा ने बताया मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल छात्र खतरे से बाहर है.

Trending news