भोजपुरी एक्ट्रेस का हत्यारोपी समर सिंह जेल से रिहा होगा?, हाईकोर्ट में आज आकांक्षा दुबे केस में अहम सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1840812

भोजपुरी एक्ट्रेस का हत्यारोपी समर सिंह जेल से रिहा होगा?, हाईकोर्ट में आज आकांक्षा दुबे केस में अहम सुनवाई

Akanksha Dubey Suicide Case : भोजपुरी सिंगर समर सिंह की जमानत पर शुक्रवार को फैसला आएगा. इलाहाबाद हाईकोर्ट समर सिंह की जमानत पर फैसला सुनाएगा. दोपहर दो बजे समर सिंह की जमानत पर कोर्ट का फैसला आएगा. अभिनेत्री अकांक्षा दूबे की संदिग्ध मौत मामले में आरोपी हैं समर सिंह.

भोजपुरी एक्ट्रेस का हत्यारोपी समर सिंह जेल से रिहा होगा?, हाईकोर्ट में आज आकांक्षा दुबे केस में अहम सुनवाई

प्रयागराज : भोजपुरी सिंगर समर सिंह की जमानत पर शुक्रवार को फैसला आएगा. इलाहाबाद हाईकोर्ट समर सिंह की जमानत पर फैसला सुनाएगा. दोपहर दो बजे समर सिंह की जमानत पर कोर्ट का फैसला आएगा. अभिनेत्री अकांक्षा दूबे की संदिग्ध मौत मामले में आरोपी हैं समर सिंह. 26 मार्च को अकांक्षा दूबे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत. अकांक्षा दूबे की मां ने समर सिंह के खिलाफ दर्ज कराया है मुकदमा. मुकदमा दर्ज होने के चलते सिंगर समर सिंह को जेल जाना पड़ा है. खुद को निर्दोष बताते हुए समर सिंह ने हाईकोर्ट से जमानत की गुहार लगाई है. 

समर सिंह के कारण की खुदकुशी

26 मार्च 2023 को वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का संदिग्ध हालत में शव मिला था. इस मामले में सिंगर समर सिंह की वजह से सुसाइड किए जाने की बात सामने आई थी. आकांक्षा दुबे के परिवार वालों ने समर सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. फिलहाल समर सिंह इस मामले में लंबे समय से जेल में बंद हैं और उन्होंने जून महीने में जमानत याचिका दाखिल की थी. 

एकल पीठ सुनाएगी फैसला

इलाहाबाद उच्च न्यायालय में आकांक्षा दुबे की मौत के मामले पर आज जस्टिस समीर सिंह की एकल पीठ फैसला सुनाएगी. फिलहाल समर सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में आरोपी हैं. काफी समय से वह सलाखों के पीछे बंद हैं. जानकारी के मुताबिक दोपहर दो बजे के लगभग जस्टिस समीर सिंह की एकल पीठ इस पर अपना फैसला सुना सकती है. 4 अगस्त को इस मामले में सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला रिजर्व कर लिया था.

 

यह भी पढ़ें: अमरमणि त्रिपाठी की रिहाई पर रोक नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से आठ हफ्तों में मांगा जवाब

एक्ट्रेस की सुपरहिट फिल्में

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. उन्होंने 17 साल की छोटी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. आकांक्षा दुबे ने मेरी जंग मेरा फैसला, मुझसे शादी करोगी, वीरों के वीर, फाइटर किंग, कसम पैदा करने वाले की 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक्टिंग किया है.

Watch: 7 महीने की गर्भवती मधुमिता शुक्ला की गोली मारकर हुई थी हत्या, देखें लव, सेक्स और मर्डर की पूरी कहानी

Trending news