Aligarh:शादीशुदा प्रेमिका के घर तमंचा लेकर पहुंचा आशिक, संदिग्ध हालत में प्रेमी के ही लगी गोली
Advertisement

Aligarh:शादीशुदा प्रेमिका के घर तमंचा लेकर पहुंचा आशिक, संदिग्ध हालत में प्रेमी के ही लगी गोली

अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद में सोमवार अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर तमंचा लेकर पहुंचे प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में खुद के ही गोली लग गई. प्रेमी और प्रेमिका के घर वालों के बीच आपस में विवाद हुआ और छीना झपटी हुई जिसके बाद गोली प्रेमी की जांघ में लग गई.

Aligarh:शादीशुदा प्रेमिका के घर तमंचा लेकर पहुंचा आशिक, संदिग्ध हालत में प्रेमी के ही लगी गोली

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद में सोमवार अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर तमंचा लेकर पहुंचे प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में खुद के ही गोली लग गई. प्रेमी और प्रेमिका के घर वालों के बीच आपस में विवाद हुआ और छीना झपटी हुई जिसके बाद गोली प्रेमी की जांघ में लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरअसल नौरंगाबाद क्षेत्र में रहने वाली शादीशुदा महिला माया उर्फ ममता का काफी समय से दिलीप नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. माया की शादी करीब 13 वर्ष पूर्व हो चुकी थी व दो बच्चों की मां थी. लेकिन उसका प्रेमी के साथ भी संबंध बना रहा. बीच में ममता अपने पति बच्चों को छोड़ दिलीप के साथ कहीं चली गई थी लेकिन बाद में वापस आ गई. पुराना मकान छोड़ पति माया और बच्चों को लेकर नौरंगाबाद क्षेत्र में कमरा लेकर रहने लगा. 

रविवार सुबह प्रेमी तमंचा लेकर अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया, जिस पर प्रेमी दिलीप और माया के घरवालों के बीच विवाद हुआ और छीना झपटी में तमंचा चल गया. इसमें गोली दिलीप के ही लग गई. उधर माया के बड़े बेटे ने बताया कि दिलीप ने उसके गले पर चाकू रख दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दिलीप को हिरासत में लेकर उसको अस्पताल में भर्ती कराया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:लखनऊ के कुछ युवक ओमान में फंसे, वीजा एजेंट पर लगाया आरोप

पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव कुमार ने बताया कि ज्ञात हुआ है कि मामला प्रेम प्रसंग का है. प्रेमी दिलीप अपनी प्रेमिका से मिलने वहां आया था तमंचा लेकर, वहां पर उसके पति से उसकी छीनाझपटी में गोली चली गई जो दिलीप की जांघ में लगी है. वह खतरे से बाहर है. उसका इलाज हेतु अस्पताल भिजवा दिया गया है. तमंचा मौके से बरामद हो गया है. तहरीर प्राप्त होते हैं अभियोग पंजीकृत किया जाएगा.

Trending news