महिला का अपने देवर से थे अवैध संबंध, शादी तय होने पर नाराज भाभी ने उठाया खौफनाक कदम
Advertisement

महिला का अपने देवर से थे अवैध संबंध, शादी तय होने पर नाराज भाभी ने उठाया खौफनाक कदम

Aligarh News : अलीगढ़ के बेगमबाग की घटना. देवर के साथ संबंध की जानकारी पूरे घर वालों को थी. इसके बावजूद ससुराल वालों ने देवर की शादी कहीं और तय कर दी. एक मई को कन्‍हैया की शादी होनी थी.  

Aligarh News

अलीगढ़ : अलीगढ़ में एक महिला की अपने देवर से अवैध संबंध चल रहा था. देवर की शादी कहीं और तय हो गई तो गुस्‍साई भाभी ने उसकी हत्‍या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर ली है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बेगमबाग निवासी कन्‍हैया की 28 मार्च की दोपहर गांव केलनपुर व दिनावली के बीच जंगल में मौजूद एक कुएं में शव मिला था. कन्‍हैया के पिता सूरजपाल ने अपनी बड़ी बहू पर हत्‍या की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने जांच के आधार पर कन्‍हैया की भाभी सुमन को गिरफ्तार कर लिया. 

घर वालों को भी थी जानकारी 
आरोपी सुमन ने पूछताछ में बताया कि उसके अपने देवर के साथ संबंध थे. यह बात पूरे परिवार को पता थी. इसके बावजूद ससुराल वालों ने देवर की शादी तय कर दी. एक मई को कन्‍हैया की शादी होनी थी, लेकिन वह देवर के साथ अपने संबंध कायम रखना चाहती थी. ससुराल वाले इस पर विरोध कर रहे थे. शादी तय होने के बाद से देवर कन्हैया भी उससे दूर भागने लगा था. इसी से नाराज होकर वह अपने मायके दिनावली आ गई.  

खेत दिखाने के बहाने ले गई जंगल
आरोपी महिला ने बताया कि बीते 27 मार्च को कन्‍हैया कचहरी में किसी तारीख पर आया था. इसकी जानकारी सुमन को हो गई. इसके बाद सुमन ने उसे फोन कर अपने मायके बुला लिया. इसके बाद सुमन अपने पिता के साथ मिलकर खेत दिखाने के बहाने कन्‍हैया को जंगल ले गई. यहां एक कुएं में उसे धकेल दिया. कुएं में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सुमन और उसके पिता शिवराम को जेल भेज दिया है. 

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Trending news