ALIGARH: अलीगढ़ में मजदूर की गोली मारकर हत्या, शव कुएं में फेंक हत्यारे हुए फरार
Advertisement

ALIGARH: अलीगढ़ में मजदूर की गोली मारकर हत्या, शव कुएं में फेंक हत्यारे हुए फरार

घर से मजदूरी के लिए निकले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने शव छुपाने के लिए कुएं में फेंक दिया. मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

ALIGARH: अलीगढ़ में मजदूर की गोली मारकर हत्या, शव कुएं में फेंक हत्यारे हुए फरार
प्रमोद कुमार/ अलीगढ़: ALIGARH उत्तर प्रदेश से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. मंगलवार को घर से मजदूरी के लिए निकले युवक की गोली मारकर हत्या कर उसका शव कुएं में फेंक अज्ञात हत्यारे फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तो वहीं युवक के परिजनों को हत्या की जानकारी मिलते ही उनका रो-रो कर बुरा हाल है.
fallback
 
यह था मामला 
यूपी के अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के ग्राम हीसेल में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, और शव कुएं में फेंक हत्यारे फरार हो गए. मृतक के भाई ज्ञानेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका छोटा भाई खुशविंदर मेहनत मजदूरी करता था. उसका भाई मजदूरी करने ही सुबह घर से निकला था. गांव के खेत में कुछ दूरी पर खून के निशान मिलने की सूचना पर ज्ञानेंद्र देखने पहुंचा. खेत में पड़े खून के निशान का पीछा करते हुए जब ग्रामीण कुएं तक पहुंचे. तो वहां पर खुशविंदर का शव देख सबके होश उड़ गए.  घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 
 
हत्यारों का नहीं लगा कोई सुराग 
हत्यारों ने खुशविंदर को गोली मारकर उसकी हत्या की और शव को छुपाने के लिए उसे कुएं में फेंक दिया और फरार हो गए. खून के निशान से ग्रामीणों को शव का पता लगाया. मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी गवाना सुमन कनौजिया के बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा अभी तक कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है. लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. 
 

Trending news