Aligarh News: अलीगढ़ में सात साल की बच्ची से दरिंदगी की कोशिश, स्थानीय लोगों की मुस्तैदी से दुम दबा कर भागे आरोपी
Advertisement

Aligarh News: अलीगढ़ में सात साल की बच्ची से दरिंदगी की कोशिश, स्थानीय लोगों की मुस्तैदी से दुम दबा कर भागे आरोपी

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ में सात साल की बच्ची से दरिंदगी (Rape) की कोशिश का मामला सामने आया है. हालांकि, समय रहते बच्ची को बचा लिया गया. स्थानीय लोगों की मुस्तैदी से आरोपी को दुम दबा कर भागना पड़ा. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Aligarh Rape Accused Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से एक मासूम बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां दो युवकों ने सात साल की बच्ची से रेप की कोशिश की. हालांकि, समय रहते स्थानीय लोगों ने बच्ची को बचा लिया. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और युवकों को भागना पड़ा. आरोपियों के भागते हुए तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दिल्ली गेट थाना क्षेत्र का मामला 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला दिल्ली गेट थाना क्षेत्र का है. यहां दो युवक सात साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर एक खंडहर भवन में ले गए. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. बच्ची के विरोध करने पर वे नहीं माने. बच्ची जब चीखी चिल्लाई तो उसकी आवाज पास में छोले-भटूरे का ठेला लगाने वाले महेंद्र ने सुन ली. इसके बाद वे आसपास के लोगों को इकट्ठा कर खंडहर की तरफ दौड़े. स्थानीय लोगों को आता देख आरोपी लड़की को छोड़कर फरार हो गए. लड़की सासनी गेट थाना इलाके की एक कॉलोनी की रहने वाली है.

Bahraich News: घर से मायके के निकली महिला नदी में कूदी, बहराइच के दो परिवारों में मचा हड़कंप

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इस दौरान पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की भागते हुए तस्वीर कैद हो गई. अभी यह पता नहीं चल पया है कि आरोपी कौन थे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. इस घटना से स्थानीय लोगों में रोष दिखाई दे रहा है. लोग आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस मामले में दिल्ली गेट थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news