अलीगढ़ में पठान फिल्म का विरोध, छात्र-छात्राओं ने जमकर किया हंगामा
Advertisement

अलीगढ़ में पठान फिल्म का विरोध, छात्र-छात्राओं ने जमकर किया हंगामा

Pathan Movie : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पठान फिल्म का विरोध तेज हो गया है. छात्र-छात्राओं ने फिल्म के खिलाफ नारेबाजी की.  

अलीगढ़ में पठान फिल्म का विरोध, छात्र-छात्राओं ने जमकर किया हंगामा

प्रमोद कुमार /अलीगढ़ : उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में पठान  फिल्म  के विरोध में हिंदूवादी छात्र सड़क पर अपना आक्रोश दिखा रहे हैं. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का पुतला फूंककर नारेबाजी की.  छात्र नेताओं ने कहा किसी भी हाल में पठान फिल्म को अलीगढ़ में रिलीज नहीं होने देंगे.  दरअसल गांधी पार्क थाना इलाके के एसवी डिग्री कॉलेज के बाहर शनिवार को दर्जनों की तादाद में छात्र-छात्राएं पठान फिल्म के विरोध में रोड पर उतर आए, इस दौरान छात्र-छात्राओं ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का पुतला फूंका और शाहरुख खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस फोर्स के जवान तैनात कर दिए गए

हिंदूवादी छात्र नेता सीटू चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया, कि इस फिल्म में हिंदुओं का अपमान किया गया है, जिस भगवा वस्त्र की हम पूजा करते हैं उस भगवा वस्त्र का अपमान किया गया है, फिल्म में से उस सीन को तत्काल हटा देना चाहिए, नहीं तो हम अलीगढ़ में किसी भी कीमत पर किसी भी हॉल में इस फिल्म को चलने नहीं देंगे. हिंदूवादी नेताओं ने काफी देर तक फिल्म के विरोध में नारेबाजी की. साथ ही ऐलान किया है कि इस फिल्म में सनातन का अपमान हुआ है,  इसलिए अलीगढ़ में ये  फिल्म लगने नहीं देंगे. छात्र नेताओं ने कहा कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा बिकनी को पहना गया है, वह सरासर सनातन धर्म का अपमान है. 

भगवे रंग को लेकर बवाल
पठान  फिल्म में  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  का जोरदार विरोध प्रदेश के कई जिलो में देखने को मिल रहा हैं. लोग जगह जगह पठान फिल्म के विरोध  में सड़क पर उतर आए हैं. दरअसल फिल्म में दीपिका द्वारा भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई हैं. जिस भगवा वस्त्र की हिन्दू पूजा करते हैं, उस भगवा वस्त्र का पठान फिल्म में अपमान किया हैं. जिससे सनातन धर्म के लोगो की आस्था को ठेस पहुंची हैं.

Trending news