Aligarh News : पीएम मोदी और सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, जेल भेजने की तैयारी
Advertisement

Aligarh News : पीएम मोदी और सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, जेल भेजने की तैयारी

Aligarh News : सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक मुस्लिम युवक ने अशोभनीय टिप्पणी की. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

Aligarh News : पीएम मोदी और सीएम योगी पर विवादित टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, जेल भेजने की तैयारी

प्रमोद कुमार/अलीगढ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित टिप्पणी करना एक मुस्लिम युवक को महंगा पड़ा है. अलीगढ़ के इस युवक पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बीजेपी नेताओं के विरोध के बाद दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि युवक द्वारा विवादित पोस्ट डाल कर माहौल खराब करने की की कोशिश की गई. पुलिस अब आरोपीय युवकों को किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है. पूरा मामला क्वारसी थाना इलाके का है. सोशल मीडिया पर नेताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले युवक की पहचान आरिफ अमन के रूप में हुई है.

बीजेपी नेताओं ने दर्ज कराया मुकदमा  

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. आरोप है कि आरिफ ने बीजेपी के बलात्कारी, आतंकवादी और घोटालेबाज नेता लिखकर एक पोस्टर जारी किया था. इसमें उसने बीजेपी के कई सीनियर नेताओं के नाम लिखे थे. बताया जा रहा है कि इस पोस्टर में उसने कई नेताओं पर अनर्गल आरोप लगाए थे. इस बात से नाराज बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी कार्यकर्ताओं के साथ क्वारसी थाने पहुंचे. वहां उन्होंने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी. 

सलाखों के पीछे पहुंचते ही निकल जाएगी हेकड़ी

सोशल मीडिया पर अपने राजनीतिक विचार रखते हुए कुछ लोग इस कदर उन्मादी हो जाते हैं कि उन्हें मानवीय मर्यादाओं का भी ख्याल नहीं रहता. लेकिन जब कानून अपना शिकंजा कसता है तो अक्ल ठिकाने आ जाती है. लेकिन तब तक काफी देर हो जाती है. पुलिस साइबर क्राइम को लेकर अक्सर लोगों को जागरुक करती है. लोकतांत्रिक देश के नाते हमें अपने विचार साझा करने का अधिकार मिला है लेकिन लोग भूल जाते हैं कि किसी के सम्मान को छति पहुंचाने या उसके ऊपर अनर्गल टिप्पणी करने पर सलाखों के पीछे पहुंचने में देर नहीं लगेगी.

Watch: यूपी में किसानों को नहीं मिल रहे आलू के उचित दाम, अखिलेश यादव और शिवपाल यादव ने सरकार पर साधा निशाना

'

Trending news