UP News: क्लीनिक में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था डॉक्टर, तभी पहुंच गई पत्नी
Advertisement

UP News: क्लीनिक में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था डॉक्टर, तभी पहुंच गई पत्नी

 Aligarh News: जानकारी होने पर डॉक्टर की पत्नी पड़ोस के व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठकर क्लीनिक पहुंच गई. क्लीनिक पर जाकर देखा तो क्लीनिक के अंदर दोनों रंगरेलियां लिया मना रहे थे...

UP News: क्लीनिक में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था डॉक्टर, तभी पहुंच गई पत्नी

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक डॉक्टर को रंगरेलियां मनाना भारी पड़ गया. डॉक्टर की पत्नी ने प्रेमिका के साथ उसको रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने डॉक्टर की प्रेमिका को जमकर खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं नौबत मारपीट तक आ गई. हंगामे की आवाज सुनकर ग्रामीण क्लीनिक पर इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद किसी तरीके से मामला शांत किया गया.

क्लीनिक में मना रहा था रंगरेलियां
दादो थाना इलाके के नगला नाह में एक क्लीनिक में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब डॉक्टर प्रेमिका के साथ क्लीनिक में रंगरेलियां मना रहा था, जैसे ही जानकारी डॉक्टर की पत्नी को हुई तो पत्नी क्लीनिक में पहुंच गई, इस दौरान डॉक्टर पति और प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ लिया, डॉक्टर की पत्नी ने प्रेमिका को झाड़ पिलाई, 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दादो थाना इलाके के नगला पुरबिया के रहने वाले 40 वर्षीय डॉक्टर लंबे समय से पड़ोस के गांव नगला नाह में क्लीनिक चलाते हैं. आरोप है कि डॉक्टर के गांव की ही एक महिला से लंबे समय से अवैध संबंध है. इन संबंधों की जानकारी डॉक्टर की पत्नी को थी, डॉक्टर की पत्नी लंबे समय से डॉक्टर को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी. इसी दौरान किसी व्यक्ति द्वारा डॉक्टर की पत्नी को जानकारी दी गई कि डॉक्टर और प्रेमिका दोनों क्लीनिक में मौजूद हैं.

क्लीनिक में जमकर हुआ हंगामा 
जानकारी होने पर डॉक्टर की पत्नी पड़ोस के व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठकर क्लीनिक पहुंच गई. क्लीनिक पर जाकर देखा तो क्लीनिक के अंदर दोनों मौजमस्ती कर रहे थे. दोनों को देखकर डॉक्टर की पत्नी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. इस दौरान डॉक्टर की पत्नी ने डॉक्टर और प्रेमिका को आड़े हाथों लिया. क्लीनिक में शोरशराबे के बाद गांव के अन्य लोग भी इकट्ठा हो गए. किसी तरीके से ग्रामीणों द्वारा डॉक्टर की पत्नी को समझाने के बाद मामला शांत हुआ. 

डॉक्टर की पत्नी लिखित में तहरीर लेकर पुलिस स्टेशन भी पहुंच गई. घटना की जानकारी डॉक्टर के अन्य परिजनों को हुई तो वह भी थाने पहुंच गए. किसी तरीके से महिला को समझा कर घर लेकर गए. डॉक्टर की पत्नी का कहना था कि मेरे बच्चे भी बड़े हो गए और इन्हें यह शर्म नहीं आ रही इस उम्र में ऐसे काम कर रहे हैं. घटनाक्रम पर थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनके पास कोई भी लिखित शिकायत नहीं आई है. लिखित शिकायत आती है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news