योगी के मंत्री के सामने शपथ ग्रहण समारोह में लगे अल्‍लाह हू अकबर के नारे, अलीगढ़ में BJP कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल
Advertisement

योगी के मंत्री के सामने शपथ ग्रहण समारोह में लगे अल्‍लाह हू अकबर के नारे, अलीगढ़ में BJP कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल

Aligarh News : भारतीय जनता पार्टी महानगर युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष का कहना है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मुस्लिम महिला बुर्का पहने हुए शपथ ग्रहण कर रही हैं. साथ ही अल्लाह हू अकबर के नारे भी लगा रही है. 

अलीगढ़ नगर निगम से वार्ड नंबर 59 से पार्षद

Aligarh News : अलीगढ़ में मेयर-पार्षद शपथ ग्रहण के दौरान मुस्लिम महिला पार्षद ने मंच से अल्लाह हू अकबर के नारे लगाए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, डॉक्टर शबाना असलम वार्ड नंबर 59 से सपा की पार्षद चुनी गई हैं. धर्म विशेष नारा लगाने वाली शबाना पिछले तीन बार से वार्ड नंबर 59 से ही सभासद हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने घटनाक्रम पर चुप्पी साद ली है. वीडियो उस वक्त का है जब मेयर प्रशांत सिंघल शपथ ग्रहण करने के बाद वह पार्षदों को शपथ दिलवा रहे, तभी शबाना मंच से अल्‍लाह हू अकबर के नारे लगाकर अपनी कुर्सी पर बैठ गईं. 

मंच पर मौजूद थे यूपी सरकार के मंत्री 
इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री और अधिकारी भी मौजूद थे. भारतीय जनता पार्टी महानगर युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अमित कुमार गोस्वामी ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मुस्लिम महिला बुर्का पहने हुए शपथ ग्रहण कर रही हैं. साथ ही अल्लाह हू अकबर के नारे भी लगा रही है. 

हिन्‍दुओं को भड़काने का काम किया 
उन्होंने कहा कि इस महिला द्वारा यह माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. अधिकारियों से मांग है कि ऐसी महिला के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए. किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. वहीं, बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र मिश्रा ने कहा कि इस महिला ने नारे लगाकर हिंदुओं को भड़काने का काम किया है. ऐसे में इस महिला के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. 

WATCH: Bareilly Ngar Nigam: मुस्लिम पार्षदों ने नहीं गाया वंदे मातरम, देखें वीडियो

Trending news