Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्र को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, स्कूल कैंपस में भी लगाई आग
Advertisement

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्र को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, स्कूल कैंपस में भी लगाई आग

Aligarh: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्र पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि साथ में पढ़ने वाले छात्र ने स्कूल कैंपस में छात्र पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. आग लगने से छात्र बुरी तरह झुलस गया. इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

Aligarh Medical College Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के राजा महेंद्र प्रताप सिटी हाई स्कूल (Raja Mahendra Pratap Singh City High School) में छात्र को जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि साथ में पढ़ने वाले छात्र ने स्कूल कैंपस में छात्र पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. घायल छात्र को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की टीम छात्र के इलाज में जुटी है. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया. वहीं, इलाके में इस घटना की वजह से सनसनी फैल गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

बन्ना देवी थाना इलाके का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बन्ना देवी थाना इलाके का है. यहां के राजा महेंद्र प्रताप सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाला कैफ नाम का छात्र स्कूल कैंपस में अपने दोस्तों के साथ बैठा था. इसी दौरान अदनान नाम का छात्र अपने दोस्तों के साथ आया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. यह पूरी घटना स्कूल के साइकिल स्टैंड के पास हुई. इस घटना के स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घायल छात्र को इलाज के जेएन मेडिकल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. 

Mirzapur News: 22 लाख लूटने में 22 सेकेंड भी नहीं लगे, मीरजापुर में एटीएम कैश वैन लूट का वीडियो वायरल

घायल छात्र के परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर

बताया जा रहा है जिस दिन यह घटना हुई उस दिन आरोपी छात्र स्कूल नहीं आया था. वह बाउंड्री कूद कर स्कूल में घुसा और आग लगाने के लिए दोबारा बाहर जाकर पेट्रोल ले आया. स्कूल के अन्य छात्रों ने बताया कि यह लोग आए दिन बदतमीजी करते रहते हैं. आरोपी छात्र पहले भी इस तरह की घटनाएं कर चुका है. आग लगने से छात्र बुरी तरह झुलस गया. वह करीब 25 प्रतिशत तक चल चुका है. घायल छात्र के परिजनों ने बन्ना देवी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

 

Trending news