Aligarh News: आशिकी में चूर दारोगा का SSP ने उतारा भूत, वीडियो वायरल होने पर अलीगढ़ पुलिस में हड़कंप
Advertisement

Aligarh News: आशिकी में चूर दारोगा का SSP ने उतारा भूत, वीडियो वायरल होने पर अलीगढ़ पुलिस में हड़कंप

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ में तैनात आशिकी में चूर दारोगा का एसएसपी (SSP) ने भूत उतारा. आरोप है कि दारोगा ने एक युवती के आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए, जिससे उसकी शादी टूट गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Aligarh Mahila Thana Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: आपने प्रेम प्रसंग के बाद शादी से मुकर जाने के लिए कई केस देखे होंगे. इसके बाद लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हैं. ऐसे में अगर पुलिस वाले भी ऐसी हरकतें करने लगे तो क्या किया जाए. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां तैनात एक दारोगा पर युवती ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. दारोगा पर युवती के फोटो वायरल करने का आरोप है, जिसके कारण पीड़िता की शादी टूट गई. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

2021 में हुई थी दोस्ती
जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया के माध्यम से इगलास थाने में तैनात दारोगा वर्ष 2021 में मथुरा की रहने वाली लड़की के संपर्क में आया. दोनों के बीच बातें शुरू हो गईं. दारोगा ने शादी की बात कहकर युवती से दोस्ती कर ली. इसके बाद दोनों मिलने लगे. इसी बीच मुलाकात के दौरान दारोगा ने युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो खींच लिए. इसी दौरान युवती को पता चला कि दारोगा शराब पीता है. इसके बाद युवती ने दारोगा से दूरी बना ली. इसी बात से दारोगा नाराज था. दारोगा का नाम सचिन कश्यप बताया जा रहा है और वह शामली जिले का रहने वाला है. 

Agra News: छेड़खानी करने वाले दारोगा का लोगों ने उतारा भूत, पुलिस वाले का वीडियो वायरल होने से हड़कंप

इसी दौरान युवती की शादी दूसरी जगह तय हो गई. दारोगा ने युवती की आपत्तिजनक फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. दारोगा ने युवती के फोटो उसके मंगेत्तर को भेज दिए जिससे उसकी शादी टूट गई. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसएसपी कला निधि नैथानी ने दारोगा सचिन कश्यप को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Agra News: ग्रामीणों ने दारोगा को दलित के साथ 'गंदा काम' करते पकड़ा, फिर देखिये क्या हुआ

 

Trending news