Aligarh News: प्रिंसिपल ने छात्रों के हाथ से कलावा और माथे से तिलक हटवाया, हिन्दू संगठनों ने स्कूल में काटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1810239

Aligarh News: प्रिंसिपल ने छात्रों के हाथ से कलावा और माथे से तिलक हटवाया, हिन्दू संगठनों ने स्कूल में काटा बवाल

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ में प्रिंसिपल पर हिंदू छात्र-छात्राों के हाथ से कलावा और माथे से तिलक हटवाने का आरोप है. इसको लेकर हिन्दू संगठन सड़क पर उतरे और स्कूल में जमकर बवाल काटा. 

Aligarh Hindu Sangathan Protest Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से एक मामला सामने आया है. यहां एक इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ हिंदूवादी संगठन सड़क पर उतर आए. आरोप है कि प्रिंसिपल ने कॉलेज में हिंदू छात्र-छात्राओं के हाथ से कलावा उतरवा दिया. साथ ही माथे से तिलक से तिलक भी मिटवा दिया. इसको लेकर हिंदू संगठनों में खासा रोष दिखाई दे रहा है. इससे नाराज लोगों ने थाने का घेराव किया और प्रधानाचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

टप्पल थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला टप्पल थाना क्षेत्र का है. यहां के यमुना अखंड इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. आरोप है कि प्रिंसिपल ने हिंदू स्टूडेंट्स के हाथ से कलावा उतरवा दिया. इसके साथ ही प्रिंसिपल पर छात्र-छात्राओं से मारपीट करने और भविष्य बर्बाद करने की धमकी देने का भी आरोप है. हिंदू संगठनों ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मां की है. साथ ही प्रिंसिपल का सहयोग करने वाले अन्य शिक्षकों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है. 

Agra News: आगरा में लड़कियों ने उतारा मजनू का भूत, चप्पलों से पिटते हुए भी आई लव यू बोलता रहा आशिक

इस मामले पर हिंदू संगठन के नेता ने जानकारी दी. उनका कहना है कि ऐसा लग रहा कि मुगलिया शासन चल रहा है. उन्होंने बताया कि हमने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाम एक ज्ञापन सौंपा है. इसमें मांग की गई है कि सीएम योगी इस मामले की संज्ञान लें. प्रधानाचार्य को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. प्रिंसिपल की गिरफ्तारी न होने पर हिंदू संगठनों ने बड़ा आंदोलन करने की बात कही है. 

Watch: यूपी ATS ने 10 दिन की रिमांड पर लिया ISI का जासूस, लखनऊ से हुई थी गिरफ्तारी

 

Trending news