Aligarh News: गोलियों की आवाज से गूंजा AMU कैंपस, कैंटीन में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement

Aligarh News: गोलियों की आवाज से गूंजा AMU कैंपस, कैंटीन में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ में रविवार देर रात एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में बदमाशों ने फायरिंग की. इस घटना से मेडिकल कॉलेज में भगदड़ मच गई, जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

N Nehru Medical College (File Photo)

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) में रविवार देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिविर्सिटी (AMU) के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (JN Nehru Medical College) की कैंटीन में बदमाशों ने गोलियां चलाईं. इस घटना से मेडिकल कॉलेज में भगदड़ मच गई, जिसमें एक महिला घायल हो गई. घायल महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी गई हैं. 

थाना सिविल लाइन क्षेत्र की घटना 
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र की है. यहां स्थित एएमयू के जेएन नेहरू मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में रविवार देर रात अवैध वसूली के लिए आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग के दौरान लोगों में अफरा-तफरी मच गई. लोगो के द्वारा छिप-छिपा कर अपनी जान बचाई. इसी भगदड़ में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. फायरिंग करते हुए बदमाश पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

Kanpur News: कानपुर देहात में महिला ने BDO के जड़ा थप्पड़, समाधान दिवस पर महिला ने उठाया कदम

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया की लेनदेन को लेकर मेडिकल कॉलेज की केंटीन में फायरिंग हुई थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस का कहना है जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

Watch: आदित्य L1 की सफल लॉन्चिंग, PSLV से अलग होने का तीसरा चरण भी पूरा, देखें वीडियो

 

Trending news