Aligarh: युवती को बहला-फुसलाकर कर भगा ले गया था गैर समुदाय का युवक, पुलिस ने मुंबई से दबोचा, भेजा जेल
Advertisement

Aligarh: युवती को बहला-फुसलाकर कर भगा ले गया था गैर समुदाय का युवक, पुलिस ने मुंबई से दबोचा, भेजा जेल

Aligarh: युवती के पिता की तहरीर पर  पुलिस ने मामले में उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है. आरोपी गैर समुदाय के युवक को जेल भेज दिया गया है.

 

 

Aligarh: युवती को बहला-फुसलाकर कर भगा ले गया था गैर समुदाय का युवक, पुलिस ने मुंबई से दबोचा, भेजा जेल

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद अलीगढ़ में सासनीगेट थाना (Sasni gate Thana) इलाके के एक इलाके से एक युवती को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार करके जेल भेजा है. युवक और युवती को मुंबई (Mumbai) में दबोचा गया. शनिवार को युवती के अदालत (Court) में बयान दर्ज किए गए.  पुलिस को यह कामयाबी युवती द्वारा इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन से मिली.

जानें पूरा मामला
अलीगढ़ (Aligarh) के थाना सासनी गेट इलाके की युवती को एक गैर समुदाय (non community) के युवक द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने युवक को मुंबई से गिरफ्तार किया है. परिवार के द्वारा थाने में दी गई तहरीर के आधार पर युवक ने उनकी लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया. यही नहीं गैर समुदाय के युवक ने उसको बहला-फुसला कर अपने साथ भगा ले गया. जानकारी के मुताबिक परिवार ने धर्मांतरण का भी अंदेशा जताया है. युवती के पिता की तहरीर पर  पुलिस ने मामले में उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है. आरोपी गैर समुदाय के युवक को जेल भेज दिया गया है.

उचित धाराओं में केस दर्ज-सीओ सिटी
सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सासनी गेट पर महेंद्र नगर मोहल्ले (Mahendra Nagar) के व्यक्ति द्वारा अपनी बालिग लड़की को एक गैर समुदाय के लड़के द्वारा बहला फुसलाकर कर भगा कर ले जाने के संबंध में तहरीर दी गई थी.  इसमें उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके पुलिस टीम द्वारा लड़का और लड़की को मुंबई से बरामद किया गया है. लड़के को जेल भेजा गया है. लड़की को न्यायालय (Court) के आदेश के क्रम में मां-बाप के सुपुर्द किया गया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 2 अक्टूबर के बड़े समाचार

बैंकों की तरह डाकघरों में भी DBT के जरिए पैसा होगा ट्रांसफर,17833 Post Office में शुरू हुई सुविधा

WATCH VIDEO: मौत के मुंह से खींच लाई यूपी पुलिस, फंदे से झूल चुकी महिला का किया लाइव रेस्क्यू

Trending news