अलीगढ़: रास्ते से घर में खींच कर चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, लोकलाज के भय से युवती ने खाया जहर
Advertisement

अलीगढ़: रास्ते से घर में खींच कर चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, लोकलाज के भय से युवती ने खाया जहर

Crime News: चचेरे भाई ने बहन को रास्ते से घर में खींच कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.....

अलीगढ़: रास्ते से घर में खींच कर चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, लोकलाज के भय से युवती ने खाया जहर

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से रेप का मामला सामने आया है. यहां पर चचेरे भाई ने ही अपनी बहन की अस्मत लूट ली. लोकलाज के भय से पीड़िता ने घर आकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. परिजनों ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है. 

रास्ते से घर में खींच लिया आरोपी 
पूरा मामला हरदुआगंज थाना इलाके के जलाली चौकी क्षेत्र के एक गांव का है. जहां चचेरे भाई ने बहन को रास्ते से घर में खींच कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी युवक ने रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद युवती को इसके घटना के बार में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद पीड़ित युवती रोते हुए घर पहुंची. घर पहुंचने पर युवती ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई.  इसी दौरान लोकलाज के भय से विषाक्त पदार्थ खा लिया. 

इसके बाद आनन-फानन में युवती के परिजन युवती को दीनदयाल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे. उपचार के दौरान युवती ने देर रात हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर पहुंची हरदुआगंज पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. मृतक युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिश्ते के भाई भानु नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

 मृतका के पिता का कहना है कि रास्ते में जाते वक्त खानदानी भाई ने पकड़ कर अपने घर के अंदर खींच लिया और जोर जबस्ती करते हुए युवती के साथ दुष्कर्म किया है. घर लौटने पर पूरी जानकारी उसने हम लोगों को दी थी. इसके बाद जहरीला पदार्थ खा लिया. 

WATCH: पकड़े जाने के डर से युवक ने पहाड़ से लगा दी छलांग, दिल्ली से गर्लफ्रेंड को भगाने आया था पौड़ी

 

Trending news