Aligarh News: जिस हिस्ट्रीशीटर के नाम से कांपते थे लोग, अलीगढ़ में बीच चौराहे पर गोलियों से भूना
Advertisement

Aligarh News: जिस हिस्ट्रीशीटर के नाम से कांपते थे लोग, अलीगढ़ में बीच चौराहे पर गोलियों से भूना

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ में जिस बसपा नेता के नाम से लोग कांपते थे बीच चौराहे पर उसे गोलियों पर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक पर हत्या समेत कई मुकदमे दर्ज थे. बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. 

Aligarh BSP Leader Murder Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां हिस्ट्रीशीटर और बसपा नेता सुनील कुमार उर्फ गोलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवारों दो अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. मर्डर की यह पूरी घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. एसएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

गभाना थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गभाना थाना क्षेत्र का है. इस इलाके के एनएच-19 पर देर रात बसपा नेती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक एक होटल के उद्घाटन कार्यक्रम में गए थे, वहां पर उनका पंकज नाम के व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था. इसी कार्यक्रम से लौटने के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया. घटना से चार दिन पहले भी मृतक का पंकज से झगड़ा हुआ था. साथ ही मृतक जवा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है.

Barabanki News: गरीबों को पैसे का लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप, बाराबंकी में एक बार फिर धर्मांतरण मामले से सनसनी

जवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है मृतक

बताया जा रहा है मृतक सुनील उर्फ भोलू जवा थाना इलाके के भोजपुर गढ़िया गांव का रहने वाला है. घटना के वक्त भोलू के साथ तेज पुर गांव का सुनील नाम का युवक भी था. पुलिस सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. भोलू पर हत्या के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज थे. साथ ही पुलिस रिकॉर्ड में भोलू पर कई धाराओं में चौदह मुकदमे दर्ज हैं. इस घटना के बाद से परिजननों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news