Aligarh Crime: जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए हैवान बना बेटा, मां-बाप का सिर हथौड़े से कुचला, चाचा-चाचा कहने वाली भतीजी का भी किया कत्ल
Advertisement

Aligarh Crime: जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए हैवान बना बेटा, मां-बाप का सिर हथौड़े से कुचला, चाचा-चाचा कहने वाली भतीजी का भी किया कत्ल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दिल को चीर देने वाली एक खबर सामने आई है. ऐसी खबर जिसे पढ़कर आपके मन में भी यही सवाल उठेगा कि क्या इस दुनिया में भरोसा करने लायक अपना खून भी नहीं है? दरअसल, रिश्तों को तार-तार करते हुए यहां एक बेटे ने माता-पिता की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी.

Aligarh Crime: जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए हैवान बना बेटा, मां-बाप का सिर हथौड़े से कुचला, चाचा-चाचा कहने वाली भतीजी का भी किया कत्ल

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दिल को चीर देने वाली एक खबर सामने आई है. ऐसी खबर जिसे पढ़कर आपके मन में भी यही सवाल उठेगा कि क्या इस दुनिया में भरोसा करने लायक अपना खून भी नहीं है? दरअसल, रिश्तों को तार-तार करते हुए यहां एक बेटे ने माता-पिता की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हैवान बेटे ने अपनी मासूम सी भतीजी की भी उसी हथौड़े से जान ले ली. बताया जा रहा है कि तीन लोगों की निर्मम हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया.

यह भी पढ़ें: जालौन: भैंसों से इस कदर प्यार करती थी रजनी, जब घर नहीं लौटीं तो दे दी जान! पढ़िए हैरान करने वाला मामला

22 साल के सौरभ के सिर सवार हुआ खून
मामला गांधी पार्क थाना इलाके के विकास नगर, गली नंबर 1 का है. जानकारी के मुताबिक, इस घर में प्रॉपर्टी को लेकर दो भाइयों में कई दिनों से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर 22 साल के सौरभ के सिर पर खून सवार हो गया और उसने माता-पिता के साथ अपने भाई की बेटी की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मां-बाप ने घर का जो बंटवारा किया था, उससे छोटा बेटा खुश नहीं था. इसलिए उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद खुद ही थाने जाकर सरेंडर कर दिया. 

महज़ चार साल की थी भतीजी शिवा
बताया गया कि वारदात के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए. वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रॉपर्टी को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद चल रहा था. सौरभ (उम्र 22 वर्ष) ने अपने 62 वर्षीय पिता ओमप्रकाश, 60 वर्षीय मां सोमवती और 4 साल की भतीजी शिवा पर हथौड़े से हमलाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. 

यह भी पढ़ें: UP NEWS: यूपी के इस जिले में 'आत्माएं' कर रहीं मनरेगा में मजदूरी, उनके खातों में आ रहे पैसे

पुलिस कर रही घटनास्थल की जांच
पुलिस ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद पुलिस स्टेशन आकर सरेंडर कर दिया है और खुद ही पूरी वारदात से पुलिस को अवगत कराया है. मृतक ओमप्रकाश सेक्रेटरी के पद से रिटायर हुए थे. फिलहाल, पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के भेज दिया है और घटनास्थल की जांच पड़ताल चल रही है.

हत्या का हथियार घर छोड़कर आया
वहीं, आरोपी सौरभ ने यह बताया है कि बीते 3 साल से घर को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था. इसलिए उसने मां-पिता और भतीजी की हथौड़े से हत्या कर दी है. उसने खुद बताया कि वह हत्या में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा वह घर छोड़कर आया है. 

26 july History: देखें 26 जुलाई के दिन इतिहास में क्या-क्या प्रमुख घटनाएं हुईं

Trending news