Domestic Violence: चारपाई से बांधकर पत्नी को मार रहा था पति, बेटी ने ऐसे बचाई मां की जान
Advertisement

Domestic Violence: चारपाई से बांधकर पत्नी को मार रहा था पति, बेटी ने ऐसे बचाई मां की जान

पत्नी के हाथ, पैर और बाल चारपाई में रस्सी से बांधकर मार रहा था आरोपी पति. पुलिस ने किया गिरफ्तार. 

Domestic Violence: चारपाई से बांधकर पत्नी को मार रहा था पति, बेटी ने ऐसे बचाई मां की जान

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से घरेलू हिंसा का एक और मामला सामने आया है. जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को चारपाई से बांध कर डंडे से बुरी तरह पीटा. बेटी ने मौके पर पुलिस को फोन कर के बुला लिया. पुलिस ने महिला को बचाया और आरोपी पति को थाने ले आई मामले में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना पीलीभीत के थाना हजारा क्षेत्र की है. आपको बता दें कि पिछले 48 घंटे में पीलीभीत से यह घरेलू हिंसा की दूसरी घटना है. 

क्या है पूरा मामला

थाना हजारा क्षेत्र के गांव अशोक नगर में रहने वाले पति पत्नी अमरजीत सिंह और प्रीतम कौर का एक माह पहले विवाद हुआ था. विवाद के बाद प्रीतम कौर अपनी रिश्तेदारी में रहने के लिए चली गई थी. रिश्तेदारो की पंचायत के बाद प्रीतम कौर अपने पति अमरजीत सिंह के साथ वापस घर आ गई. 15 जनवरी को अमरजीत सिंह शराब पीकर घर आया. हमेशा की तरह एक बार फिर प्रीतम कौर ने शराब पीने के लिए अमरजीत सिंह को मना किया. प्रीतम कौर का आरोप है शराब पीने का विरोध करने पर उसके पति ने हाथ, पैर और बाल चारपाई में रस्सी से बांध दिए. इसके बाद अमरजीत सिंह ने उसको बुरी तरह से पीटा. 

बेटी ने पुलिस को बुलाया

अपनी मां को पिटता देख पीड़िता की बेटी ने बीच-बचाव कर मां को बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं पाई. इसके बाद उसने पुलिस को फोन करके सूचना दी. पीड़ित महिला का कहना है कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसको बचाया और चारपाई से खोला. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा. वहीं आरोपी पति को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है.

48 घंटे के अंदर दूसरा मामला

गौरतलब है कि पीलीभीत जिले में 48 घंटे के अंदर महिला उत्पीड़न से जुड़ी यह दूसरी घटना है. 2 दिन पहले थाना घुँघचीआई से भी ऐसा ही एक और मामला सामने आया था. जहां एक शराबी पति ने गर्भवती पत्नी के हाथ रस्सी से बांध कर बाइक से खिंचा था. बताया जा रहा है कि 8 महीने की गर्भवती महिला को 200 मीटर तक गलियों में बाइक से जमीन पर घसीटा गया था.

WATCH: सीएम योगी ने भू-माफिया और दबंगों को दी ये सख्त चेतावनी

Trending news