Akhilesh Yadav : अतीक अहमद की सजा पर बोले अखिलेश यादव, बीजेपी में सबसे अधिक दागी मंत्री
Advertisement

Akhilesh Yadav : अतीक अहमद की सजा पर बोले अखिलेश यादव, बीजेपी में सबसे अधिक दागी मंत्री

UP Politics : उमेश पाल अपहरणकांड पर माफिया अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुना दी गई है. इस मुद्दे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने चुप्पी तोड़ी है. अखिलेश यादव ने सियासी मुद्दों को लेकर योगी और मोदी सरकार पर निशाना साधा. वहीं संगीत सोम ने अखिलेश पर पलटवार किया.

Akhilesh Yadav

 श्याम तिवारी/कानपुर : उमेश पाल अपहरण कांड में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और दिनेश पासी और खान सौलत हनीफ को दोषी करार दिया था. अतीक अहमद के भाई अशरफ सहित अन्य सभी 7 अभियुक्तों को बरी कर दिया गया. प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट ने माफिया से नेता बने अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई. उस पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है. इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अतीक पर, कोर्ट का फैसला सबको मानना होगा.सबसे ज्यादा झूठे मक्कार लोग भाजपा के सबसे ज्यादा दागी मंत्री भाजपा में हैं. 

इससे पहले भी अखिलेश यादव की अतीक अहमद के साथ कई तस्वीरें सामने आई थीं. इसमें दोनों एक ही मंच पर खड़े थे. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विधानसभा में बजट सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी की अतीक अहमद से नजदीकियों को लेकर निशाना साधा था. अतीक सपा से सांसद और विधायक रह चुका है. सपा के सांसद एसटी हसन और शफीकुर्ररहमान बर्क भी अतीक अहमद के बचाव में उतर चुके हैं और उसके एनकाउंटर को लेकर बयानबाजी की थी.

अतीक को उम्रकैद नहीं फांसी की सजा दी जाए , उमेश पाल की पत्नी और मां की गुहार

अखिलेश ने कहा, बीजेपी के उद्योगपति मित्रों की आय बढ़ी है और किसी की आय नहीं बढ़ी. एक रिपोर्ट आएगी तो दुनिया के दो नंबर वाले रईस कहां पहुंच गए किसी को नहीं पता. जो पैसा डूब रहा है वह भारत का एसबीआई और एलआईसी का पैसा है. हम इरफान से मिलने गए तो उसे महाराजगंज भेज दिया गया सारस से मिलने गए चिड़ियाघर भेज दिया. सपा सुप्रीमो ने कहा , राहुल की सदस्यता छीनी, उससे पहले आजम खान की सदस्यता छीनी. अब घर छीनने का काम कर रहे है. उन्होंने कहा, क्षेत्रीय दल अपनी जगह मजबूत है. इसलिए कांग्रेस को क्षेत्रीयों दलों की मदद करनी चाहिए. निकाय चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला का स्वागत करता हूं. हमारी पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी, जो गठबंधन है वही रहेगा. उल्लेखनीय है कि इस मुद्दे पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद के लिए फांसी की सजा की मांग की है. 

संगीत सोम ने किया पलटवार

बीजेपी के फार ब्रांड नेता संगीत सोम ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि अखिलेश जल्द ही ऑस्ट्रेलिया भाग जाएंगे, उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के बड़े मामले हैं. अतीक पर अभी और कार्रवाई होना बाकी है. राहुल गांधी तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं. 

Watch: खत्म हुआ अतीक अहमद का आतंक, उमेश पाल अपहरण केस में उम्र कैद की सजा

Trending news