Barabanki: 2024 के चुनाव में बिना अखिलेश यादव के दिल्ली में नहीं बनेगी सरकार: गोप
Advertisement

Barabanki: 2024 के चुनाव में बिना अखिलेश यादव के दिल्ली में नहीं बनेगी सरकार: गोप

Barabanki News: उपचुनाव में सपा को मिली जीत के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में बिना अखिलेश यादव के दिल्ली में सरकार नहीं बनेगी.

Barabanki: 2024 के चुनाव में बिना अखिलेश यादव के दिल्ली में नहीं बनेगी सरकार: गोप

बाराबंकी: यूपी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली जीत के बाद पार्टी के बड़े दिग्गज नेताओं ने आगामी निकाय चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दिया है. इसको लेकर सपा के पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने बाराबंकी में अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिना अखिलेश के केंद्र में सरकार नहीं बन सकती.

उन्होंने कहा कि आज बेरोजगारी बढ़ी हैं, जिससे सभी वर्ग के लोग परेशान हैं. इस दौरान उन्होंने रामपुर उपचुनाव में सत्ता के दुरूपयोग की बात कही. उन्होंने कहा कि जनता बदलाव चाहती हैं. 2024 में बड़ा परिवर्तन होगा, सपा निकाय चुनाव में मजबूती से लड़ेगी.

fallback

सरकार किसान और नौजवानों की नहीं सुन रही 
सपा के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह गोप जब पूछा गया कि पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार के बाद आगामी निकाय चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी और रणनीति क्या हैं. तब उन्होंने कहा,"हम जनता के बीच में रहते हैं. समाजवादी पार्टी गरीब, नौ जवान, किसान की पार्टी हैं. आज सरकार किसान नौजवानों की नहीं सुन रही है. आज नौजवान नौकरी के लिए भटक रहे हैं. समाजवादी पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास और बढ़ा हैं, जो चुनाव का परिणाम हैं. आगे आने वाले चुनाव में सपा और आगे बढ़ेगी.

गोप ने कहा
गोप से जब पूछा गया कि भाजपा नेताओं का समाजवादी पार्टी पर आरोप हैं की जब भी समाजवादी पार्टी सत्ता में आती हैं तो गुंडागर्दी ,लूट डकैती बढ़ जाती हैं. तब उन्होंने कहा कि "समाजवादी पार्टी की सरकार जब आती हैं तो गरीब किसान नौजवान खुशहाल रहता हैं, उसके चेहरे पर मुस्कान होती हैं. भाजपा सरकार में सब दुखी हैं.''

गोप ने कहा, "इतिहास गवाह हैं, जब जनता सड़क पर आती हैं, तो बड़े से बड़े लोग जनता के सामने हाथ जोड़ कर खड़े हो जाते हैं. आज जनता गरीब नौ जवान किसान सब परेशान हैं. सभी बदलाव चाहते है. उन्होंने कहा कि मैनपुरी की ऐतिहासिक जीत और खतौली जीत ये बता रही है कि जनता बदलाव चाहती है. वहीं, सपा नेता और कार्यकर्ता लगातार मेहनत और परिश्रम कर रहे हैं. सभी नेता अखिलेश यादव के नेतृत्व में काम कर रहे हैं. वहीं, 2024 के चुनाव का परिणाम आएगा, तो समाजवादी पार्टी पक्ष में बड़ा परिवर्तन आएगा"

बिना अखिलेश यादव के दिल्ली की सरकार नहीं बनने वाली
उपचुनाव के परिणाम को बाद आगामी चुनाव को लेकर क्या उम्मीद जगी है, इस सवाल का जवाब देते हुए गोप ने कहा, ''मैनपुरी चुनाव में पहले ही दिन लग गया था. रामपुर में सरकारी तांडव सभी ने देखा, जबरदस्त समर्थन समाजवादी पार्टी के पक्ष में था. मैनपुरी की ऐतिहासिक जीत इस बात का प्रमाण हैं. उन्होंने कहा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता अखिलेश के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत से सपा के सांसद जीतेंगे. बिना अखिलेश यादव के दिल्ली की सरकार नहीं बनने वाली है.''

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news