Agra News: आगरा में भी सुरंग बनी संकट, 30 से ज्यादा मकानों-दुकानों में रातोंरात आईं दरारें
Advertisement

Agra News: आगरा में भी सुरंग बनी संकट, 30 से ज्यादा मकानों-दुकानों में रातोंरात आईं दरारें

Agra Metro News: आगरा में भी भूमिगत मेट्रो स्टेशन के लिए बन रही सुरंग से आबादी पर खतरा पैदा हो गया है. 30 से ज्यादा मकानों-दुकानों में रातोंरात दरारें आने से हड़कंप मच गया है.

Agra Metro uttar pradesh metro rail corporation

मनीष गुप्ता/आगरा : ताज नगरी आगरा में एक अजीब मामला सामने आया है. यहाँ पुरानी मंडी के पास दुकानों और घरों में दरारें आ गई हैं. इन दरारों से स्थानीय लोग भयभीत हैं. लोगो ने दरारों की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है. दरअसल, पास में ही मेट्रो का भूमिगत स्टेशन बन रहा है. लोगों ने मेट्रो अधिकारियों को इसकी जानकारी देते हुए जांच की मांग की है.

स्थानीय लोगों ने की शिकायत 
बताया जा रहा है कि पुरानी मंडी के पास कई घर और दुकानों में दरार आने पर शुरुआत में लोग इसे सामान्य समझ रहे थे. दरारें बढ़ने पर लोगों में लोगों में चिंता बढ़ने लगी है. स्थानीय लोगों का कहना है की करीब 30 घरों और दुकानों में दरारें आयी हैं, जिसकी शिकायत मेट्रो अधिकारियों से की गई तो अधिकारियों ने निरीक्षण कर जांच करने के लिए कहा है. लेकिन अभी तक कोई निरीक्षण नहीं किया गया है. दरारें बढ़ने के बाद लोगों में भय का माहौल बना हुआ है.

वहीं स्थानीय निवासी का कहना है कि घर में दरारें बढ़ने से मकान खाली करना पड़ा है और परिवार को दूसरी जगह रखने को मजबूर होना पड़ा है. पास में ही मेट्रो का भूमिगत काम चल रहा है. लोगों का कहना है कि मेट्रो के भूमिगत कार्य के कारण ही मकान और दुकान में दरारें आई हैं. स्थानीय लोगों द्वारा मेट्रो अधिकारियों को इस मामले पर नोटिस भी दिया गया लेकिन मेट्रो अधिकारियों ने इसका संज्ञान नहीं लिया. इसके बाद स्थानीय निवासी सरकार से जांच की गुहार लगा रहे हैं. वहीं इस मामले पर आगरा मेट्रो के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने जांच करने की बात कहकर मीडिया के कैमरे के सामने आने से मना कर दिया.

Trending news