Agra News: बेवफा सनम को बीवी ने पहले पहुंचाया हवालात, दिल पसीजा तो करा दी जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1370377

Agra News: बेवफा सनम को बीवी ने पहले पहुंचाया हवालात, दिल पसीजा तो करा दी जमानत

Agra Pati Patni aur Woh: आगरा में पति-पत्नी और 'वो' का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसका पति होटल में प्रेमिका के साथ रुका हुआ है. लेकिन जब वह पुलिस के साथ होटल पहुंची तो वहां पति अकेला ही मिला. 

Agra Pati Patni aur woh News

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को पता चला कि उसका पति किसी दूसरी औरत के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा है. यह जानकर उसका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. उसने तुरंत पुलिस को इस बात की शिकायत की और पुलिसवालों के साथ होटल पहुंच गई. यहां दोनों के बीच विवाद हुआ. पुलिस ने पति के खिलाफ चालान काट दिया. हालांकि, बाद में आरोप लगाने वाली महिला ने ही अपने पति की जमानत कराई और उसे अपने साथ घर ले गई. आइए जानते हैं पूरा मामला...

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, ताजनगरी की रहने वाली एक महिला ने थाना ताजगंज पुलिस से शिकायत की थी. जिसके मुताबिक, दंपती की शादी को कई साल हो चुके हैं. दोनों के बच्चे भी हैं. पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति का दूसरी महिला से प्रेम संबंध हैं. वह एक होटल में अपनी प्रेमिका के साथ रुका है. उसे फौरन ही पकड़ लिया जाए. जिसके बाद महिला पुलिस दल-बल के साथ होटल जा पहुंची. 

यह भी पढ़ें- Dussehra 2022 Date: दशहरा 4 या 5 अक्टूबर को? तुरंत दूर करें कन्फ्यूजन

होटल पहुंची तो पता चला सच 
पुलिस द्वारा होटल के कमरे को खुलवाया गया, तो सच कुछ और ही निकला. महिला का पति कमरे में अकेला ही मिला. इस दौरान महिला और उसके पति के बीच खूब कहासुनी हो गई. इस पर पुलिस आरोपी पति को पकड़कर थाना ताजगंज ले आई. जहां उसका शांति भंग की धारा 151 में चालान किया गया. 

पुलिस से पति को छोड़ने के लिए करने लगी मिन्नतें 
कहानी में नया मोड़ तब आया जब पति को हवालात में देखकर महिला का दिल पसीज गया. कुछ देर पहले जो महिला अपने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रही थी, वही पुलिस से उसे छोड़ने की मिन्नतें करने लगी. इतना ही नहीं धारा 151 में चालान हो जाने पर पत्नी ने खुद अपने पति की जमानत कराई. इसके बाद उसे अपने साथ घर ले गई. फिलहाल पति-पत्नी की यह घटना पूरे आगरा में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Navratri 2022:नवरात्रि में क्यों बोए जाते हैं जौ!महत्व के साथ जानें इसके पीछे की कथा

यह भी देखें- Dada Saheb Falke To Asha Parekh : अभिनेत्री आशा पारेख को मिलेगा दादा साहेब पुरस्कार, राष्ट्रपति करेंगी सम्मानित

Trending news