Agra News: आगरा में लड़कियों ने उतारा मजनू का भूत, चप्पलों से पिटते हुए भी आई लव यू बोलता रहा आशिक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1810192

Agra News: आगरा में लड़कियों ने उतारा मजनू का भूत, चप्पलों से पिटते हुए भी आई लव यू बोलता रहा आशिक

Agra: यूपी के आगरा में लड़कियों ने मजनू का भूत उतारा. छेडछाड़ के आरोप में लड़कियों ने चप्पल से युवक की पिटाई की. घंटों तक पिटने के बाद भी आशिक आई लव यू बोलता रहा. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Agra Viral Video

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: आपने एक तरफा प्यार में पागल लोगों को देखा होगा, जो लड़कियों को परेशान करते हैं, वे आते-जाते लड़कियों के मना करने के बावजूद अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और आते-जाते उन्हें परेशान करते हैं. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) जिले से एक मामला सामने आया है. यहां एक लड़के पर प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा कि वो लड़कियों ने छेड़छाड़ करने लगा. इससे तंग आकर युवतियों ने लड़के को सबक सिखाया और चप्पलों से सरेआम उसकी धुनाई कर दी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कमला नगर थाना क्षेत्र का है. यहा के बल्केश्वर सिटी मॉल के पास दो लड़कियों ने लड़के को पकड़ लिया. युवतियों का आरोप है कि लड़का बीते कई दिनों से उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था. रास्ते पर आते-जाते समय लड़का उनके साथ छेड़खानी करता था. कई बार उसे समझाने का प्रयास किया गया, मगर वह नहीं माना. आज सिटी मॉल के पास लड़कियों ने लड़के को पकड़ लिया. इसके बाद लड़कियों ने चप्पल से युवक का भूत उतारा.

Seema Haider: पाकिस्तानी भाभी के बेरोकटोक 'सीमा पार' करने पर एक्शन, SSB जवानों पर गिरी गाज

दोनों लड़कियों ने चप्पल से लड़के की पिटाई कर दी. घंटों तक मजनू चप्पलों से पिटता रहा, मगर फिर भी वह आई लव यू बोलना नहीं छोड़ा.

सरेआम सड़क पर लड़के को पिटता देख आस पास के लोग भी इकट्ठा हो गए. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसी दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्या कार्रवाई की है इस बारे जानकारी नहीं मिला है, मगर वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

चप्पलों से पिटता रहा मजनू फिर भी I Love You बोलना नहीं छोड़ा, देखें Video

 

Trending news