गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की तलाश तेज, UP STF को मिले कई अहम सुराग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1656988

गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की तलाश तेज, UP STF को मिले कई अहम सुराग

Atique Ahmed Murder News: यूपी एसटीएफ के डीआईजी अनंत तिवारी ने जी मीडिया से बातचीत में कहा है कि जल्द ही गुड्डू मुस्लिम सलाखों के पीछे होगा. यही नहीं अतीक अहमद की पत्नी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की तलाश तेज, UP STF को मिले कई अहम सुराग

विशाल पांडे/लखनऊ : यूपी एसटीएफ ने गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं. उसे अतीक अहमद का सबसे भरोसेमंद साथी बताया जाता है. यूपी एसटीएफ के डीआईजी अनंत तिवारी का कहना है जल्द ही गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस की कई टीम उसकी तलाश में जुटी हैं. जी मीडिया से बातचीत में अनंत तिवारी ने कहा है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता की गिरफ्तार के लिए पुलिस की टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

कौन है गुड्डु मुस्लिम

अंडरवर्ल्ड की दुनिया में गुड्डू को 'बमबाज' कहा जाता है. कहा जाता है कि बंदूक से निशाना नहीं लगाता बल्कि झोले में बम लेकर फेंकता है. उमेश पाल की हत्या में इसी शातिर अपराधी ने बेखौफ होकर बम फेंका था. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी.इसी घटना में एक पुलिसकर्मी की भी जान गई थी.  साल 2001 तक गुड्डू क्राइम की दुनिया का जाना पहचाना नाम हो गया था. उसके ऊपर कई मुकदमे भी दर्ज थे और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. इसी कड़ी में गोरखपुर पुलिस ने उसे पटना से गिरफ्तार किया. ऐसा कहा जाता है कि उस वक्त अतीक अहमद ने ही उसे जेल से बेल दिलवाई थी. उसके बाद से ही गुड्डू अतीक अहमद का दाहिना हाथ बन गया था. गुड्डू ने अतीक के लिए सालों तक काम किया. 

अतीक अहमद के इशारे पर कई खौफनाक वारदातों अंजाम देने लगा. एक वक्त ऐसा आया कि वह अकेले गिरोह का संचालन करने लगा. साल 2005 में बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या हुई थी. इस हत्याकांड में भी अतीक अहमद सहित गुड्डू मुस्लिम ही मास्टर माइंड थे.

अतीक-अशरफ की हत्या करने वाला सनी सिंह कैसे बना इतना बड़ा शूटर? देखिए Video

Trending news