शिवपाल के बाद बहू अपर्णा ने भी रामगोपाल यादव की सीएम योगी से मुलाकात पर उठाए सवाल, कही ये बात
Advertisement

शिवपाल के बाद बहू अपर्णा ने भी रामगोपाल यादव की सीएम योगी से मुलाकात पर उठाए सवाल, कही ये बात

Aparna Yadav on Ram Gopal Yadav: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रो. रामगोपाल यादव की मुलाकात पर सवाल उठाए हैं.

फाइल फोटो.

Aparana Yadav: उत्तर प्रदेश की राजनीति (UP Politics) में हलचल तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Ram Gopal Yadav Meeting) से मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ा दिया है. बीते दिनों रामगोपाल यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे उत्पीड़न मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस मामले को लेकर एक ओर जहां भाजपा ने जमकर निशाना साधा. वहीं, छोटे भाई शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने भी न्याय की अधूरी लड़ाई लड़ने का आरोप लगाया. इसी बीच अब यादव परिवार की बहू और बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने भी इस मुलाकात को लेकर सवाल उठाए हैं. बीजेपी नेत्री ने कहा कि यूपी में योगी सरकार है और यहां न्याय व्यवस्था सभी के लिए बराबर है. 

गोपनीय तरीके से मिलना उठाता है सवाल
मुलाकात को लेकर अपर्णा ने कहा कि,"मुख्यमंत्री जी से कोई भी व्यक्ति से मिलने जा सकता है. वह प्रदेश के मुखिया हैं. कोई भी व्यक्ति अपनी बात रख सकता है. लेकिन अकेले में और गोपनीय तरीके से मिलना यह उनका स्टाइल नहीं है. मुझे लगता है कि यह अपने आप में एक बहुत बड़ा प्रश्न उठाता है." 
 
शिवपाल का किया समर्थन 
वहीं, शिवपाल यादव द्वारा रामगोपाल यादव के सीएम से मुलाकात पर उठाए गए सवाल को उन्होंने सही ठहराया. अपर्णा ने कहा, "चाचा जी ने सही ट्वीट किया है. उस पत्र को पढ़ने के बाद कोई भी आम व्यक्ति यह समझ जाएगा कि यह मुलाकात क्यों हुई है. किसी ने भी क्राइम किया होगा, ये न्याय व्यवस्था के अंतर्गत आता है. तो न्यायिक जांच होगी. अगर वो दंड के भोगी हैं, तो उन्हें दंड मिलेगा." गौरलतब है कि सपा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि प्रो. रामगोपाल यादव ने प्रदेश भर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा दर्ज हो रहे फर्जी मुकदमे व उत्पीड़न के संबंध में मुख्यमंत्री से बात की. लेकिन शिवपाल ने प्रो. रामगोपाल का पत्र जारी कर यह साफ कर दिया कि वे केवल सपा के पूर्व विधायक को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे. अपर्णा यादव ने आगे कहा कि पत्र वायरल हो गया और किसने वायरल किया यह भी सबको पता है. उन्होंने कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव हमारे परिवार के हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका जवाब उन्हें देना चाहिए.  

सपा को कीर्ति कॉल का नामांकन पत्र देखना चाहिए था 
अपर्णा यादव ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में सनातन धर्म की शिक्षा पर कहा कि यह बहुत बड़ा फैसला है. सनातन धर्म की शिक्षा दी जानी चाहिए. वहीं, समाजवादी पार्टी के एमएलसी के उपचुनाव में कीर्ति कॉल का पर्चा खारिज होने पर अपर्णा ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी बनाने से पहले सही से जांच करनी चाहिए था. पार्टी के सीनियर लीडर को इस बात पर मंथन करना चाहिए़. 

Har Har Shambhu: हर-हर शंभु की ऑरिजनल सिंगर अभिलिप्सा का वीडियो हो रहा वायरल

Trending news